News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़रेप

उत्तर प्रदेश के बरेली मे तीन युवकों ने हवस मिटाने के लिए घोड़ी के साथ किया रेप, वीडियो वायरल होते ही आरोपी देवेंद्र गिरफ्तार, रिजवान-आमिर हुए फरार

बरेली. उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक युवक घोड़ी के साथ शर्मनाक हरकत करते दिखाई दे रहा है. मानवता को शर्मसार कर देने वाली पशु क्रूरता की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया. आरोप है कि पुलिस ने पैसे लेकर तीन आरोपियों को छोड़ा था. युवक की शर्मनाक हरकत की वीडियो जब अन्य लोगों द्वारा ट्विटर पर ट्वीट की गई तो अधिकारियों में खलबली मच गई और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य की तलाश जारी है.

यह पूरा मामला बरेली के थाना हाफिजगंज क्षेत्र के गांव बंजरिया का है, जहां चार दिन पहले कुछ लोगों ने मिलकर एक घोड़ी के साथ कुकर्म किया था. जानकारी के अनुसार घोड़ी को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले कुछ लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और फिर पुलिस ने संज्ञान लिया. एक आरोपी को गिरफ्तार कर अन्य की तलाश में पुलिस जुट गई. आरोपी देवेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि अभी रिजवान और आमिर को गिरफ्तार करने का पुलिस प्रयास कर रही है.

थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि इनायतपुर निवासी एक शख्स को घोड़ी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाते देखा गया था, जबकि जीशान ने जानवर की लगाम पकड़ रखी थी. वहीं वीडियो में तीन आरोपी भी खड़े नजर आ रहे हैं. सभी की तलाश जारी है और पांच लोगों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत आईपीसी की धारा के तहत एफआईआर की दर्ज कर ली गई है. फिलहाल पुलिस अन्य लोगों की तलाश में जुटी है और सभी को जेल भेजने की बात कर रही है.

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के सलाहकार के पद से चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने दिया इस्तीफा

News Times 7

बिहार के जहानाबाद में पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का किया खुलासा

News Times 7

कश्मीर समेत कई अन्य मुद्दों पर चर्चा के लिए पीएम मोदी से मिलने पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़