News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

2024 Loksabha Election: UP की इस सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव,अखिलेश यादव ने कर दिया ऐलान

कानपुर. समाजवादी पार्टी प्रमुख और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा है कि 2024 के चुनाव में वो खुद कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. यूपी की इस सीट से अभी तक उनकी पत्नी यानी डिम्पल यादव चुनाव लड़ती चली आ रही थीं लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में यहां पर मोदी लहर के चलते बीजेपी ने सपा के गढ़ में अपना खाता खोल लिया था. अखिलेश यादव ने यह भी दावा किया कि 2024 के चुनाव में इंडिया गठबंधन की जीत होगी. उन्होंने कहा कि यह तय नहीं है कि प्रधनमंत्री कौन बनेगा लेकिन बीजेपी का कोई प्रधानमंत्री नहीं बनेगा, इतना तो तय है.

यूपी का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि आज प्रदेश में ना तो कानून का राज है,ना ही गरीबों को अच्छे इलाज की सुविधा मिल पा रही है. चारो तरफ सिर्फ और सिर्फ जंगल राज है. 2024 के लोक सभा चुनाव में इंडिया गढ़बन्धन की सरकार बन रही है, जिससे कि देश मे बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. अखिलेश यादव ने कहा कि इसमें आप सभी भी बड़ा सहयोग करें. उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर देहात के रसूलाबाद विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक कार्यक्रम में शिरकत किया. इस दौरान वो सूबे की योगी सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की ज्यादा से ज्यादा सीटें जितायें, जिससे कि बीजेपी का सूपड़ा देश से साफ हो सके.

इससे पहले गोमती नगर स्थित जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के कल के कार्यक्रम को अनुमति नहीं मिलने के बाद भी माल्यार्पण के लिए अड़े सपा कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया था, जिसको लेकर उन्होंने कहा कि जेपी सेंटर बंद होने के चलते लखनऊ विकास प्राधिकरण ने माल्यार्पण के लिए समाजवादी पार्टी को अनुमति नहीं दी थी. बावजूद इसके अखिलेश यादव पुलिस प्रशासन के बंदोबस्त को धता बताते हुए जेपी सेंटर के गेट पर लगी स्टील की रेलिंग को फांदकर जेपी सेंटर के अंदर दाखिल हुए और जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. उन्होंने कहा कि जिन्होंने देश के लिए इतना कुछ किया, उन्हीं की प्रतिमा पर उन्हें मालार्पण करने से रोका जा रहा

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

रामराज में हुआ चीरहरण ,नोएडा में फैक्ट्री से काम करके लौट रही एक युवती के साथ दो युवकों ने किया गैंगरेप

News Times 7

डाक विभाग ने स्पीड पोस्ट से 3 दिन में राखी पहुंचाने की कि व्यवस्था

News Times 7

बिहार में बेकाबू हुआ कोरोना ,सरकारी आकडें मे 24 घंटे मे 23 की मौत पर शमशान की तस्वीर कुछ और

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़