News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

चुनाव की घोषणा होते ही एक नेता के बेंगलुरु के घर में बिस्तर के नीचे मिले 42 करोड़ कैश

हैदराबाद. बेंगलुरु के एक घर में गुरुवार देर रात बिस्तर के नीचे 22 बक्सों में 42 करोड़ रुपए से अधिक नकदी छिपी हुई मिली. यह नकदी एक पूर्व महिला पार्षद और उसके पति पर आयकर छापे के बाद बरामद की गई है. तेलंगाना के वित्त मंत्री हरीश राव ने अब इस बरामदगी को अपने राज्य में चुनावी फंडिंग से जोड़ा है.

भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के नेता ने शुक्रवार को दावा किया कि यह धन तेलंगाना टैक्स के नाम पर बिल्डरों, स्वर्ण व्यवसायियों और ठेकेदारों से इकट्ठा किया गया था और मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव की अगुवाई वाले राज्य में कांग्रेस के चुनाव अभियान की फंडिंग के लिए पड़ोसी राज्य से भेजे गए 1,500 करोड़ रुपए का हिस्सा था.

एनडीटीवी में प्रकाशित खबर के मुताबिक, हरीश राव ने आरोप लगाया, “कांग्रेस यहां चुनाव जीतने के लिए तेलंगाना में पैसा लगाने की कोशिश कर रहे हैं. वे टिकट भी बेच रहे हैं, लेकिन वे यहां नहीं जीतेंगे.” बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामा राव ने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनावों में वोट खरीदने के लिए तेलंगाना में करोड़ों रुपए खर्च कर रही है.

Advertisement

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सी.एन. अश्वथ नारायण ने भी कर्नाटक की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि यह पैसा पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए धन जुटाने के वास्ते कमीशन के रूप में ठेकेदारों से इकट्ठा किया गया है.

Advertisement

Related posts

असम में भाजपा उम्मीदवार की कार में मिला EVM , ECIकी कार्रवाई में चार अफसर सस्पेंड विपक्ष हुआ हमलावर

News Times 7

तेजस्वी यादव की अगुवाई में सड़क पर उतरे RJD कार्यकर्ता महंगाई के खिलाफ तांगा लेकर जताया विरोध

News Times 7

भारत में घुसपैठ के लिए चीन ने चली नई चाल ,सीमा से सटे जमीनों पर अपने लोगो को बसाने की तैयारी में चीन, कानून पास

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़