News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

स्वरा भास्कर और फहद अहमद के घर खुशी का माहौल, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर बनी मां

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के घर सोमवार का दिल खुशियां लेकर आया है. स्वरा भास्कर अब मां बन गईं हैं. स्वरा ने बेटी को जन्म दिया है. स्वरा भास्कर ने इसी साल मार्च के महीने में फहद अहमद से शादी रचाई थी.

शादी को लेकर स्वरा को काफी ट्रोल किया गया था. बीते कुछ दिनों पहले स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स के साथ शेयर की थी. अब सोमवार को स्वरा भास्कर के घर नन्ही किलकारी गूंज रही है.

स्वरा भास्कर और फहद अहमद को शादी के बाद काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था. स्वरा भास्कर ने ट्रोलर्स को भी सोशल मीडिया पर खूब जवाब दिया था. स्वरा और फहद की मुलाकात एक रैली के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों दोस्त बन गए. रैली के बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और इसी साल मार्च के महीने में स्वरा भास्कर ने फहद के साथ शादी रचा ली.

Advertisement

हालांकि स्वरा के कई फैन्स को एक मुस्लिम से शादी करना पसंद नहीं आया. लेकिन स्वरा ने अपने प्यार के सामने किसी की परवाह नहीं की. फहद अहमद समाजवादी पार्टी के नेता हैं और स्टूडेंट पॉलिटिक्स में भी काफी सक्रिय रहे हैं. अब फहद और स्वरा के घर खुशियों का माहौल है. दोनों का नन्हे मेहमान के आगमन पर जश्न में डूबा है.

प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी दोनों की मुलाकात
स्वरा भास्कर बॉलीवुड की चंद एक्ट्रेस में शामिल हैं जो सामाजिक चेतना से भरी रहती हैं. अक्सर देश के तमाम राजनीतिक मुद्दों पर भी स्वरा अपने विचार रखती रही हैं. स्वरा ने सरकार के खिलाफ कई बार खुलकर प्रोटेस्ट भी किया है. प्रोटेस्ट के दौरान ही स्वरा की मुलाकात फहाद से हुई थी. समाजवादी पार्टी की यूथ विंग समाजवादी युवजन सभा के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष फहाद अहमद और स्वरा ने मार्च में शादी की थी

Advertisement
Advertisement

Related posts

स्कूल जाने वाली हर बच्ची को मिलेगा रोज 100रूपये ,सरकार का फैसला

News Times 7

मुख्यमंत्री बनते हैं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव हार गए पहला चुनाव, मिले बस 5 वोट

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़