News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ के चुनावी दौरे में साधा गठबंधन इंडिया पर निशाना

Chhattisgarh : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  बृहस्पतिवार को मध्य प्रदेश के बीना में छत्तीसगढ़ के रायगढ़ पहुंचे हैं. यहां उन्होंने रैली को संबोधित किया और रोड शो भी किया. इससे पहले बीना में 50,800 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की आधारशिला रखी. इन परियोजनाओं में भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) की बीना रिफाइनरी में 49,000 करोड़ रुपये की लागत से एक पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स और राज्य भर में 1,800 करोड़ रुपये की 10 नयी औद्योगिक परियोजनाएं शामिल हैं. मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्य प्रदेश के सागर जिले के बीना शहर में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा. साथ ही पीएम मोदी ने सनातन धर्म पर इन दिनों देश में चल रहे बयानबाजी को लेकर विपक्ष को आड़े हाथों ले लिया. पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष सनातन को खंड-खंड करना चाहता है

कार्यक्रम की शुरुआत में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी को स्मृति चिन्ह के तौर पर सांचि स्तूप भेंट किया. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदर्शनी का अवलोकन किया. पीएम मोदी जब कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे तो हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय पेट्रोल केमीकल मंत्री हरदीप सिंह पुरी, राज्य औद्योगिक मंत्री राजवर्धन दत्ती गांव सहित जिले के तीनों मंत्री, प्रभारी मंत्री और विधायक-सांसद मौजूद हैं.

Advertisement

पीएम मोदी का स्टेट हैंगर पर स्वागत करने के बाद राज्य सरकार के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पीएम मोदी का मध्य प्रदेश में स्वागत है. वे मध्य प्रदेश के लिए बड़ी सौगात लेकर आए हैं. प्रदेश के बड़े स्तर पर रोजगार के अवसर मिलेंगे. वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी के आगमन पर ट्वीट करते हुए कहा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपका मध्यप्रदेश आगमन हम सभी प्रदेशवासियों के लिए अत्यंत हर्ष एवं गौरव का विषय है. आपका आगमन कई सौगातों से भरा है, जिससे मध्य प्रदेश के विकास को नई गति तथा दिशा मिलेगी. मैं सभी प्रदेशवासियों की तरफ से मध्यप्रदेश की पुण्य धरा पर आपका स्वागत तथा अभिनंदन करता हूं.

Advertisement

Related posts

सवा लाख शिक्षकों की भर्ती का रास्ता हाईकोर्ट ने किया साफ

News Times 7

दिल्ली मे सड़क किनारे वाहन खड़ा करने पर देना होगा 2000 रुपये जुर्माना

News Times 7

सोनू सूद के नाम पर शख्स कर रहा था धोखाधड़ी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़