News Times 7
खेलटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

बारिश बना भारत-पाकिस्तान मैच में बाधा,रोकना पड़ा भारत-पाकिस्तान का मैच, स्कोर 147/2

एशिया कप सुपर फोर के तीसरे मैच में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने सामने हैं. फिलहाल बारिश की वजह से यह मैच रुका हुआ है. कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेल रोके जाने तक टीम इंडिया ने 24.1 ओवर में 2 विकेट पर 147 रन बना लिए हैं. इससे पहले रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने टीम को ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाई. टीम के 100 रन 14वें ओवर में पूरे हो गए थे. रोहित 56 तो शुभमन गिल 58 रन बनाकर आउट हुए. केएल राहुल 17 और विराट कोहली 8 रन बनाकर खेल रहे हैं. रोहित और गिल ने शुरुआती ओवरों में पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर खबर ली.

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान की टीम एशिया कप सुपर फोर मुकाबले में टकरा रही है. बारिश के कारण रोकना पड़ा है. खेल रोके जाने तक टीम इंडिया ने 24.1 ओवर में 2 विकेट पर 147 रन बना लिए हैं. इससे पहले रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने टीम को ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाई. टीम के 100 रन 14वें ओवर में पूरे हो गए थे. रोहित 56 तो शुभमन गिल 58 रन बनाकर आउट हुए. केएल राहुल 17 और विराट कोहली 8 रन बनाकर खेल रहे हैं. इससे पहले पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला लिया.

टीम इंडिया ने प्लेइंग-XI में 2 बदलाव किया है. केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है. मोहम्मद शमी और श्रेयस अय्यर यह मैच नहीं खेल रहे हैं. अय्यर चोटिल हैं. यह टीम के लिए चिंता वाली बात हो सकती है. यह सुपर-4 का मैच है. कोलंबो में अभी मौसम साफ है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि मैच पूरा होगा. पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का रिकॉर्ड इस मैदान पर बेहतरीन रहा है. वे 8 पारियों में 3 शतक जड़ चुके हैं. ऐसे में वे अपने इस प्रदर्शन को इस मैच में भी जारी रखना चाहेंगे. सुपर-4 राउंड के अब तक 2 मुकाबलों की बात करें, तो इसमें पाकिस्तान और श्रीलंका को जीत मिली है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

झट कुर्सी-पट जमीन ,नितीश कुमार के शिक्षा मंत्री का डेढ़ घण्टे मे इस्तीफा

News Times 7

बिहार की राजनीति पर प्रशांत कुमार का बड़ा तंज जानिये क्या कहा प्रशांत ने ?

News Times 7

गृह मंत्री अमित शाह का बेंगलुरु में विशाल रोड शो, लगे जय श्रीराम के नारे

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़