News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

भारत-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी के एक जवान ने अपने ही सर्विस हथियार से गोली मारकर की खुदकुशी

मोतिहारी. भारत-नेपाल सीमा पर तैनात सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के एक जवान ने अपने ही सर्विस हथियार से गोली मारकर खुदकुशी कर ली. ड्यूटी से फ्री होने के 8 मिनट बाद ही उसने खुदकुशी कर ली और खुद को गोली मार ली. जवान की मौत के बाद पूरे कैंप में हड़कंप मच गया. घटना बिहार के पश्चिमी चंपारण जिला अंतर्गत नरकटियागंज के भिखनाठोरी की है.

एसएसबी की नरकटियागंज में स्थित 44 वीं बटालियन की भिखनाठोरी बीओपी में पदस्थापित एसएसबी जवान ने बुधवार की सुबह इस घटना को अंजाम दिया. मृतक जवान सुबह 3 बजे से लेकर 5 बजे तक ड्यूटी पर था, लेकिन ड्यूटी के 8 मिनट बाद ही उसने आत्महत्या का फैसला किया कर लिया

एसएसबी का मृतक जवान आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिला अंतर्गत पोलीसा रांची गांव का निवासी जगदीश बतनी बताया गया है. एसएसबी के डिप्टी कमांडेंड हरिमेंद्रा कुमार ने घटना के बावत बताया कि मुजफ्फरपुर से एसएफएल की टीम ने मामले की जांच की है

Advertisement

हाल ही में छुट्टी से लौटा था जवान

एसएसबी के अधिकारियों के मुताबिक अभी हाल ही में मृतक जवान अपने घर से छुट्टी से लौटा था. मां के बीमार होने के कारण वह काफी परेशान था. इकलौती संतान होने के कारण वह अपनी मां की देखरेख नहीं कर पता था. उधर भिखनाठोरी के लोगों ने बताया कि वह अपने मां बाप का इकलौता बेटा था. उसकी मां का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी तक जवान द्वारा आत्महत्या किए जाने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

सूचना के बाद कैंप कर रही पुलिस

Advertisement

एसएसबी चेक पोस्ट पर जवान की आत्महत्या के बाद पुलिस कैम्प कर रही हैं. घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ कुंदन कुमार भिखनाठोरी बीओपी में पहुंचे और पूरे मामले की जांच की जा रही है. पुलिस के अधिकारी कोई भी जानकारी मीडिया को देने से परहेज कर रहे हैं.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

कोरोना के खिलाफ जंग के लिए 2 से 18 साल के बच्चों के लिए कोवाक्सिन लगाने की मंजूरी

News Times 7

केजरीवाल सरकार चांदनी चौक के मजनूं के टीला को बनाएगी फूड हब

News Times 7

कालीन भैया नजर आएंगे अक्षय कुमार के साथ फिल्म बच्चन पांडे में

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़