News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

अररिया में दैनिक जागरण के पत्रकार विमल कुमार यादव की हत्या ने एक बार फिर बिहार में गिरती कानून व्यवस्था खड़ा किया सवाल,

पटना. बिहार के अररिया में पत्रकार विमल कुमार यादव की हत्या पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए घटना पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है और अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए गए हैं. सीएम नीतीश ने हैरानगी जताई कि आखिर एक पत्रकार की हत्या क्यों और कैसे हुई.

सीएम नीतीश ने मीडिया से बात करते हुए कहा, यह बड़े ही दुःख की बात है. जानकारी मिलते ही अधिकारियों को पूरे मामले को देखने के लिए कहा गया है कि कैसे किसी पत्रकार की हत्या हुई है? मैंने तुरंत अधिकारियों को कार्रवाई का निर्देश दिया है और संबंधित अधिकारी उसे देख रहे हैं.

बता दें कि अररिया के रानीगंज में पत्रकार की अहले सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई. विमल यादव दैनिक जागरण अखबार में अररिया के रानीगंज प्रखंड में संवाद सूत्र थे. उनकी रानीगंज के प्रेम नगर स्थित घर में घुसकर शुक्रवार सुबह चार बजे कर दी गई. चार की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने रानीगंज स्थित विमल यादव के घर पहुंचकर उसे बाहर बुलाया और सीने में ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं. सबसे खास बात यह कि हत्याकांड को अंजाम देने के बाद अपराधी बड़े आराम से चलते बने.

Advertisement

जानकारी के अनुसार, अपराधियों ने 2019 में पत्रकार विमल के छोटे भाई शशिभूषण यादव उर्फ गब्बू यादव की हत्या कर दी थी. वह सरपंच थे. पत्रकार विमल उस केस में गवाह थे. आशंका जताई जा रही है कि उसी मामले में पत्रकार की हत्या हुई है. इस मामले में अभी ट्रायल चल रहा है, जिसकी सुनवाई 19 अगस्त को होने वाली है.

मिली जानकारी के अनुसार इसी केस में गवाह होने को लेकर सुपौल जेल से उनको फोन पर धमकी दी जा रही थी. मामले को अररिया के SP अशोक कुमार सिंह खुद मॉनिटर कर रहे हैं. इस बीच अररिया पत्रकार संघ ने SP को 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए अपराधियों के गिरफ़्तारी और रानीगंज थानेदार को निलंबित करने की मांग की है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कोरोना ने तोडे अबतक के सारे रिकॉर्ड 24घंटे मे 4.12लाख के आकडें पार 3980 की गयी जान

News Times 7

भारतीय रेलवे ने बंद की फरवरी तक 62 ट्रेनें ,देखिये सूचि

News Times 7

ओडिशा के बालासोर में हुए भीषण ट्रेन हादसे की उच्च स्तरीय जांच शुरू, अबतक 300 से ज्यादा लोग की हादसे मे गयी जान 2000 हुए घायल

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़