News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मौसम 

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक बार फिर से बारिश का कहर

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक बार फिर से बारिश का कहर देखने को मिला है. यहां पर बीती रात से सुबह 10 बजे तक करीब 10 घंटे तक हुई बारिश ने जल थल एक कर दिया. मंडी में बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त है

मंडी जिले में चंडीगढ़ मनाली हाईवे का बुरा हाल है. बीती रात को यहां पर एक कार में लैंडस्लाइड हुआ है और एक बच्चे की मौत हो गई. सुंदरगर के परिवार की गाड़ी पर लैंडस्लाइड हुआ और 5 साल के बच्चे चिन्मय की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, मंडी जिले में सुंदरगर के पास एक एचआरटीसी बस 50 मीटर सड़क धंसके बाद नीचे गिर गई. गनीमत यह रही कि बस खड्ड में नहीं गिरी औऱ नाही लुढकी. बस में सवार सभी 14 लोग सुरक्षित हैं.

Advertisement

मंडी जिले के सुंदरनगर में बल्हघाटी में बारिश के चलते जलभराव हो गया. नेरचौक, रत्ती और डडौर में लोगों के खेतों और घरों में पानी घुस गया. नरचौक में फोरलेन पर पानी बहने से ऐसा लगा मानों सड़क नहीं कोई नदी बह रही हो

मौसम विभाग के शिमला केंद्र के अनुसार, बीती रात से सुबह तक मंडी जिले के बग्गी में 102 एमएम, मंडी में 90 एमएम पानी बरसा है. लगातार बारिश की वजह से सपंर्क मार्ग पूरी तरह से बंद हैं.

मंडी जिले के गोहर सड़क मार्ग पर जासन के पास भारी भरकम चट्टानें गिरने से मार्ग बंद हो गया. जाम खुलवाने में नाचन के विधायक विनोद कुमार ने भी सहयोग किया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जानिए क्या कहती हैं आज के दिन की आपकी राशि?

News Times 7

बॉयफ्रेंड से मिलने दुबई से बेंगलुरु आई लड़की , बॉयफ्रेंड के अपार्टमेंट से गिरने से हुई मौत

News Times 7

रोमांस ,फिल्मो में अदाकारी से लेकर लेकर राजनीती का तापमान बढ़ाने वाली ,जानिये कौन है नवनीत राणा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़