News Times 7
बिचारब्रे़किंग न्यूज़

राज्यसभा सांसद रवि किशन की अपील, बचा लो देश की जवानी को

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जांच में सामने आई ड्रग की बात को लेकर बवाल जारी है। बॉलीवुड में धीरे-धीरे कई लोगों के नाम सामने आ रहे हैं, अब इंडस्ट्री के बाहर संसद तक इसकी गूंज पहुंच चुकी है। ड्रग मामले को देखते हुए बॉलीवुड दो खेमों में बंट गया है।रवि किशन

वहीं बॉलीवुड अभिनेता और राज्यसभा सांसद रवि किशन ने एक बार फिर ड्रग का मुद्दा छेड़ा है। उन्होंने ट्वीट कर देश की जवानी को बचाने की अपील की है। दरअसल, बॉलीवुड को गटर कहने के बाद से राज्यसभा सांसद रवि किशन और जया बच्चन के बीच तीखी नोंकझोंक जारी है।
इसी बीच रवि किशन ने एक और ट्वीट कर देश की जवानी को बचाने की अपील की है। रवि किशन ने ट्वीट किया कि रोक दो नशे के दरिया में, बहते हुए पानी को। अभी भी वक्त है, बचा लो देश की जवानी को। वक्त रहते जो न जागे तुम, तो अनर्थ हो जाएगा। नशे की लत से तुम्हारा, सारा जीवन व्यर्थ हो जाएगा।

इससे पहले गोरखपुर से लोकसभा सांसद रवि किशन ने ट्वीट किया था कि नशा फूंक कर है बढ़ी, किसकी अबतक शान? चिता सरीखा तन जले, घर हौवै शमशान। बॉलीवुड का हित यही, समझो ध्यान लगाय। सभी नशे से मुक्त हो, ऐसा होय उपाय। वीर शिवा की भूमि पर, बंद करो यह पाप। मर्यादा का जन्म हो, तभी मिटेगा ताप।

Advertisement

इधर कल लोकसभा में रवि किशन ने ड्रग को लेकर कहा था कि देश में ड्रग का कल्चर बढ़ रहा है और इसके तार बॉलीवुड से भी जुड़े हैं। ऐसे ही जांच की जानी चाहिए। रवि किशन ने जया बच्चन के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं रैंगकर ऊपर तक आया हूं, मैंने थाली में छेद नहीं किया है। जया जी से ये उम्मीद नहीं थी।

रवि किशन ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को एक प्लान के तहत खत्म किया जा रहा है। एक फिल्म कलाकार के तौर पर ये मेरा अधिकार ही नहीं बल्कि मेरा कर्तव्य है कि इस मुद्दे को संसद में उठाना चाहिए और जया जी को इसका सम्मान करना चाहिए।

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

रेल राज्‍यमंत्री ने बताया किन स्‍टेशनों के बीच दौड़ेगी बुलेट ट्रेन, दौड़ने का समय तय

News Times 7

बंगाल मे 200सीटों पर जितने का दावा – अमीत शाह

News Times 7

बिहार मे अनेकों बार शपथ ग्रहण करा चुके मुख्यमंत्री नितीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में जेपी नड्डा व अमीत शाह होंगे शामिल

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़