News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

मोहनिया में धनकुबेर SDM के ठिकानों पर स्पेशल विजिलेंस यूनिट की रेड

पटना. बिहार में भ्रष्टाचार के बल पर धनकुबेर बन गए अफसरों के खिलाफ आर्थिक अपराध इकाई से लेकर विशेष निगरानी और निगरानी लगातार कार्रवाई करती रही है. इसी कड़ी में विशेष निगरानी की टीम ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए कैमूर जिले के मोहनिया के एसडीएम सत्येंद्र प्रसाद के ठिकानों पर एक साथ छापेमारी शुरू की. भ्रष्टाचार पर एक्शन के तहत आय से अधिक संपत्ति मामले में यह कार्रवाई की गई है.

एसडीएम के मोहनिया के अलावा पटना और बेतिया में उनके ठिकानों पर स्पेशल विजिलेंस की टीम ने एक साथ दबिश दी. स्पेशल विजिलेंस यूनिट के एडीजी नैयर हसनैन खां की मानें तो प्रथम दृष्टया आय से अधिक संपत्ति का 84 लाख 25 हजार 6 रुपये का यह मामला सामने आया है. इसी आधार पर स्पेशल विजिलेंस यूनिट ने अपने ही थाने में केस दर्ज कर छापेमारी शुरू की है.

एसडीएम के पटना स्थित शास्त्री नगर इलाके में भी स्थित आवास पर छापेमारी की जा रही है. छापेमारी के दौरान सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए गए और किसी को भी घर के अंदर प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई. छापेमारी घंटों तक चली. हालांकि, छापेमारी के दौरान आखिर क्या कुछ निकला है इसका सामने आना बाकी है.

Advertisement

बता दें कि बिहार में भ्रष्टाचार के खिलाफ लिए गए एक्शन के तहत अब तक दर्जनों अफसरों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. इन अफसरों में भारतीय पुलिस सेवा के अलावा भारतीय प्रशासनिक सेवा, बिहार पुलिस सेवा और बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के नाम भी शामिल हैं. इनमें कई लोगों की संपत्ति तो जब्त कर ली गई है और कइयों में विद्यालय तक खोल दिए गए हैं.

Advertisement

Related posts

इसरो के वैज्ञानिक ने कहा- मुझे कभी जहर देकर तो कभी घर में सांप छोड़कर हत्या की कोशिश की गई…

News Times 7

खिताब विजेता मुंबई इंडियंस को इनाम में मिले इतने करोड़ रुपये, जानिए किसे क्या मिला ?

News Times 7

महाराष्ट्र में 16 MLA की अयोग्यता पर सुप्रीम कोर्ट में फैसला आज

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़