News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़स्वस्थ

तमिलनाडु मे सड़क की कमी की वजह से एंबुलेंस ने बीच रास्ते में छोड़ा 6 किमी तक बेटी की लाश के साथ चलते रही मां

चेन्नई. तमिलनाडु के वेल्लोर जिले से एक बेहद दुखद खबर आई है. यहां 18 महीने की एक बच्ची की सांप के काटने से मृत्यु हो गई. इस क्षेत्र में सड़क की कमी की वजह से बच्ची को वक्त रहते चिकित्सीय सहायता नहीं मिल सकी, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यहां सड़क की खस्ता हालत की वजह से एंबुलेंस वाला पीड़िता और उसकी मां को बीच रास्ते में छोड़कर भाग गया, जिसके बाद महिला को बेटी की बॉडी को लेकर 6 किलोमीटर पैदल चलकर अस्पताल पहुंची, लेकिन बच्ची की पहले ही मौत हो चुकी थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, परिजनों ने आरोप लगाया कि खराब सड़क की वजह से बच्ची को समय पर मेडिकल सपोर्ट नहीं मिल सका, जिसकी वजह से उसकी जान चली गई. वहीं वेल्लोर के कलेक्टर ने कहा कि अगर वे आशा कार्यकर्ताओं से संपर्क करते तो मदद उन तक पहुंच सकती थी. कलेक्टर ने मीडिया को बताया कि तलहटी एक मिनी एंबुलेंस थी, लेकिन उन्होंने आशा कार्यकर्ताओं से संपर्क किया होता तो उसे प्राथमिक उपचार मिल गया होता, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. बच्ची को मोटर साइकिल से ले गए. कलेक्टर ने बताया कि 1500 आबादी वाले क्षेत्र में पहले से सड़क बनाने की कोशिश जारी है. वन विभाग को भी क्लीयरेंस के लिए आवेदन दिया जा चुका है.

इस घटना के बाद तमिलनाडु बीजेपी के नेता अन्नामलाई ने इसकी निंदा करते हुए वर्तमान डीएमके सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सरकार आम जनता को बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने में सक्षम नहीं है. इसके लिए सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है. वहीं घटना का संज्ञान लेते हुए अन्नीकट्टू पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु के बोल्ड गाने ने उड़ाया गर्दा ,ए राजा जाई ना बहरिया’ ने पार किया 400 मिलियन व्यूज -वीडियो

News Times 7

त्रिपुरा में गुरुवार को संपन्न हुआ मतदान, सालों बाद ब्रू जनजाति के लोगों ने अपने मताधिकार का किया प्रयोग

News Times 7

एसपी की नौकरी छोड़ बिहार के आरा निवासी आनंद मिश्रा बक्सर संसदीय सीट से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव.

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़