News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़दुर्घटनाबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

दिल्ली में 16 साल की साक्षी की बेरहमी से हत्‍या करने वाले सनकी आशिक साहिल बुलंदशहर से गिरफ्तार , 40 से अधिक बार चाकू मार कर किशोरी की कर दी थी हत्‍या

नई दिल्‍ली. दिल्ली के शाहबाद डेयरी क्षेत्र में रविवार को 16 वर्षीय लड़की को 40 से अधिक बार चाकू मारकर हत्‍या करने के आरोपी साहिल को दिल्‍ली पुलिस ने सोमवार को बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस का कहना है हत्या करने के बाद आरोपी अपनी बुआ के घर बुलंदशहर चला गया था. उसके पिता की निशानदेही पर ही उसे गिरफ्तार किया गया है.

यह नृशंस हत्‍याकांड सीसीटीवी में कैद हो गया था, जिसमें आरोपी की पहचान साहिल के तौर पर हुई थी. यह हत्‍या भीड़ भरी सड़क पर हुई जहां आरोपी ने लड़की के बेहोश हो जाने के बाद उसके सिर पर कॉन्‍क्रीट स्‍लैब से कई वार किए थे. पुलिस अधिकारी राजा बांठिया ने बताया कि आरोपी की लड़की से पुरानी पहचान थी.

पुलिस के मुताबिक, साहिल और साक्षी की दोस्ती थी, लेकिन शनिवार को उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इसके बाद साक्षी जब अपनी दोस्त नीतू के बेटे के बर्थडे में जा रही थी तो इसी बीच आरोपी युवक ने साक्षी को रास्ते में रोका और फिर दोनों में कहासुनी हुई. इसके बाद साहिल ने उस पर कई बार चाकू से हमला किया. इसके बाद उसने कॉन्‍क्रीट के स्‍लैब से लड़की के सिर पर कई वार किए थे. घायल लड़की को अस्‍पताल ले जाया गया जहां डॉक्‍टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

Advertisement

मर्डर के बाद फरार हो गया था आरोपी, दिल्‍ली महिला आयोग ने लिया संज्ञान
मर्डर और सिर कुचल देने की घटना के बाद आरोपी साहिल फरार हो गया था और पुलिस उसकी तलाश में संंभावित ठिकानों पर रेड कर रही थी. वहीं, दिल्ली महिला आयोग ने मामले पर संज्ञान लिया है और दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया था. आयोग का कहना है कि हत्‍या के इस मामले में सब हदें पार हो गई हैं. बीते सालों में इससे ज़्यादा भयानक कुछ नहीं देखा है.

फ्रिज और एसी रिपेयरिंग का काम करता है
डीसीपी सुमन नलवा ने बताया कि आरोपी साहिल फ्रिज और एसी रिपेयरिंग का काम करता है और वह लड़की का इन्वेस्टीगेशन के दौरान हमने उसकी पहचान कर ली थी और वह बुलन्दशहर से गिरफ्तार हुआ है. मर्डर केस को लेकर पुलिस सारे सबूत जुटा रही है ताकि आरोपी को सजा मिले. लड़का-लड़की एक- दूसरे को काफी पहले से जानते थे. आरोपी साहिल 20 साल का है और वह बात बंद होने के चलते गुस्से में था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिहार में शुरू हो रहे नीतीश कुमार की समाधान यात्रा पर प्रशांत किशोर का तंज

News Times 7

आरा के चर्चित रंगकर्मी व शिक्षक शैलेंद्र सच्चु की याद में श्रद्धांजलि सभा का हुआ आयोजन

News Times 7

आत्मनिर्भर भारत के तहत 265080करोड रूपये के 12 उपायों की घोषणा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़