News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दी अपने ही विधायकों को चेतावनी

मुंबई: महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अपने विधायकों से नाराज है. दरअसल गुरुवार को जब यह ऐलान हुआ कि एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री राज्य के अगले सीएम होंगे, तो शिंदे समर्थित एमएलए ने गोवा की होटल में जमकर जश्न मनाया. इस दौरान नाच-गाना भी हुआ जिस पर एकनाथ शिंदे ने नाराजगी जताई.

शिवसेना के बागी विधायक शिंदे के महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री बनने की जानकारी मिलने के बाद गोवा के एक होटल की लॉबी में नाचने लगे थे. बागी विधायकों का मराठी गीतों पर नाचते हुए एक वीडियो वायरल हो गया. शिंदे ने जहां मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली.

मुंबई में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के बाद शिंदे शुक्रवार तड़के यहां के निकट डोना पाउला स्थित होटल में लौट आए. वापस लौटने पर शिंदे ने विधायकों द्वारा नृत्य किये जाने को लेकर नाराजगी व्यक्त की और इस पर आपत्ति जताई.

Advertisement

‘हम अपनी गलती स्वीकार करते हैं’

शिंदे खेमे के प्रवक्ता एवं शिवसेना के बागी विधायक दीपक केसरकर ने पत्रकारों से कहा, ‘‘बड़े दिल से, हम स्वीकार करते हैं कि इस तरह से नृत्य करना एक गलती थी. यह उन विधायकों के लिए अच्छा नहीं लगता, जो लोगों द्वारा चुने गए हैं और जिनका लक्ष्य महाराष्ट्र की बेहतरी के लिए काम करना है.’’eknath shinde continues to be legislative party chief rebel mlas write to  maharashtra governor vwt | महाराष्ट्र राजनीतिक संकट: एकनाथ शिंदे बने रहेंगे  विधायक दल के नेता, 34 एमएलए ने ...

उन्होंने कहा कि होटल में विधायकों को संबोधित करने के दौरान शिंदे ने उनके नृत्य पर कड़ी आपत्ति जतायी और उनसे यह सुनिश्चित करने को कहा कि भविष्य में ऐसी चीजें न हों. केसरकर ने कहा, ‘‘ऐसी गलतियां खुशी के पलों में होती हैं, लेकिन आदर्श रूप में ऐसा नहीं होना चाहिए.’’ उन्होंने कहा कि बागी विधायकों ने महाराष्ट्र की बेहतरी के लिए भाजपा से हाथ मिलाया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

50% लोगों ने शिवराज को माना सबसे भ्रष्ट , MP कांग्रेस ने जारी किया सर्वे

News Times 7

मॉस्को के भारतीय दूतावास में तैनात ISI एजेंट सत्येंद्र सिवाल मेरठ से गिरफ्तार, ATS ने की पूछताछ

News Times 7

भारतीय मूल की नीरा टंडन को व्हाइट हाउस का वरिष्ठ सलाहकार नियुक्त

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़