News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

हिन्दू -मुस्लिम के नाम पर पाखंडी खेलने वाले भाजपा नेता ने मुस्लिम युवक से अपनी बेटी की शादी की रद्द, कार्ड देखते ही मच गया था बवाल

पौड़ी गढ़वाल. उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक स्थानीय नेता ने लोगों के भारी विरोध के दबाव में एक मुस्लिम युवक से अपनी बेटी की शादी को रद्द कर दिया है. निमंत्रण कार्ड की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इलाके में इस पर विरोध सामने आ रहा था, जिसके बाद इस शादी को रद्द करने का ऐलान किया गया.

भाजपा नेता यशपाल बेनाम ने कहा कि पौड़ी गढ़वाल में एक मुस्लिम व्यक्ति के साथ उनकी बेटी की शादी शनिवार को दूल्हे के परिवार की “आपसी सहमति” से रद्द कर दी गई, क्योंकि शादी के निमंत्रण की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. शादी 28 मई को होने वाली थी. उन्होंने कहा, ‘एक जनप्रतिनिधि होने के नाते मैं नहीं चाहता था कि मेरी बेटी की शादी पुलिस और प्रशासन के संरक्षण में हो. मैं जनभावनाओं का सम्मान करता हूं.’

सहमति से हो रही थी दोनों की शादी
बेनाम के अनुसार, शादी दोनों परिवारों की सहमति पर तय हुई थी, लेकिन कुछ चीजें सामने आने के बाद इसे रद्द करना पड़ा. उन्होंने कहा, ‘मेरी बेटी की शादी एक मुस्लिम युवक से होने वाली थी. बच्चों की खुशी और भविष्य को ध्यान में रखते हुए दोनों परिवारों ने उनकी शादी कराने का फैसला किया था, जिसके लिए कार्ड भी छपवाकर शेयर किए गए थे. शादी का निमंत्रण कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शादी पर आपत्ति जताते हुए कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आईं.

Advertisement

शादी की रस्में नहीं निभाने का लिया फैसला
भाजपा नेता ने कहा, ‘विवाद पैदा होने के बाद, आपसी सहमति से, दोनों परिवारों ने फिलहाल शादी की रस्में नहीं निभाने का फैसला किया. हालांकि, उन्होंने कहा कि उनकी बेटी की शादी करने के संबंध में निर्णय परिवार, शुभचिंतकों और दूल्हे पक्ष के साथ मिलकर लिया जाएगा.

Advertisement

Related posts

फुस्स साबित हुआ सरकार गिराने का दावा, FIR बंद कर SOG बोली- केस नहीं बन रहा

News Times 7

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा- कांग्रेस 2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा सरकार से ‘अकेले नहीं लड़ सकती

News Times 7

इन राज्यों में होगी भारी बारिश, चक्रवाती तूफान ‘निवार’ मचाएगा तबाही…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़