News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनीपुर एगरा में बम बनाने की अवैध फैक्ट्री में जोरदार विस्फोट में नौ लोगों की मौत

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के पुरबा मेदिनीपुर जिले के एगरा में एक विस्फोट में नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए. न्यूज़ एजेंसी ANI की एक रिपोर्ट के अनुसार पूर्वी मिदनीपुर एगरा में बम बनाने की अवैध फैक्ट्री में जोरदार धमाका हुआ था. घटना में मरने वालों की संख्या 9 तक पहुंच गई है. पुलिस ने कहा कि विस्फोट के बाद फैक्ट्री की इमारत ढह गई. पुलिस फिलहाल विस्फोट के कारण का पता लगाने के लिए जांच कर रही है.

वहीं एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई के हवाले से बताया कि विस्फोट का असर इतना जबरदस्त था कि इमारत में चल रही फैक्ट्री ढह गई. राज्य के पर्यावरण मंत्री मानस रंजन भुनिया ने विस्फोट की पुष्टि की और पीड़ितों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की. उन्होंने कहा कि सरकार प्रभावितों की मदद के लिए कदम उठाएगी. पुलिस अधिकारी ने कहा, “यह एक घर के अंदर हुआ, जहां पटाखा बनाने की इकाई चल रही थी. मामले की जांच की जा रही है.” ग्रामीणों ने पीटीआई-भाषा को बताया कि पूरा घर ‘युद्ध क्षेत्र’ जैसा लग रहा था.

घटना पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने दुख जताया और प्रत्येक मृतक के परिवारों को 2.5 लाख रुपये देने की घोषणा की. साथ ही उन्होंने घायलों को को मुफ्त इलाज और 1 लाख रुपये देने का भी एलान किया

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

बीटेक पास अभ्यर्थियों के लिए सरकारी नौकरी पाने का मौका, UJVNL ने नोटिस जारी कर बताया

News Times 7

कुंवारी गीता कपूर की मांग मे सिंदूर, फैंस हुए हैरान पुछा किसके नाम का है ये….. 

News Times 7

राहुल के विदेश दौरे पर विपक्ष हमलावर ,बोले सुरजेवाला अध्यक्ष वह नहीं सोनिया गांधी हैं

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़