News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़हादसा

मध्य प्रदेश के खरगोन बस हादसा मे अब तक 24 यात्रियों की मौत, आरटीओ सस्पेंड

खरगोन/ इंदौर. आज हुए खरगोन बस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 24 हो गयी है. सीएम शिवराज सिंह चौहान के आदेश पर प्रभारी मंत्री कमल पटेल खरगोन पहुंचे. उन्होंने नाराजगी जताते हुए खरगोन आरटीओ बरखा गोंड को सस्पेंड कर दिया. उधर इंदौर पहुंचे कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत पर निशाना साधा है.

खरगोन जिले के डोंगरगांव-दसंगा के बीच यात्री बस पुल से गिर गई. इस हादसे में अब तक 24 लोगों की मौत हो चुकी है. 18 घायलों को इलाज के लिए इंदौर रेफर कर दिया गया है और 23 घायलों का खरगोन जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. हादसे से हाहाकार मच गया. सड़क हादसे में घायल हुए लोगों का हाल जानने जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल जिला अस्पताल पहुंचे. पटेल ने हादसे पर दुख जताया. और आरटीओ बरखा गोंड को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया.

परिवहन मंत्री पर साधा निशाना
इंदौर पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता अरुण यादव ने खरगोन बस हादसे पर कई सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा बस ओवरलोड होने की वजह से हादसा हुआ है. उन्होंने प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत पर निशाना साधते हुए कहा रास्ते में आते वक्त परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का ट्वीट पढ़ा, जिसमें परिवहन मंत्री की असंवेदनशीलता दिखाई दी. वह कह रहे हैं कि इस तरह की घटनाएं आम हैं, होती रहती हैं. यह स्पष्ट करता है कि सरकार और सरकार में बैठे मंत्री प्रदेश की जनता के प्रति कितने असंवेदनशील हैं. प्रदेश में माफिया का राज चल रहा है. परिवहन विभाग का भी यही हाल है जहां परमिट लेना चुनौती से कम नहीं है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

11दिन चले इजरायल -हमास भीषण खूनी संघर्ष के विराम की घोषणा

News Times 7

पटना कॉलेज के खाते से अकाउंटेंट ने की 62.80 लाख रुपये की अवैध निकासी ,अकाउंटेंट सस्पेंड, प्राचार्य भी नपे

News Times 7

आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान की हालत हुई बद से बदतर ,दूध 250 रूपये लीटर तो चीकन 750 का

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़