News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

ठग बना बक्सर सेंट्रल जेल का जेलर, कैदियों के परिवार से जानिए कैसे करता है ठगी

रविशंकर भारद्वाज/बक्सर

हेलो मैं बक्सर सेंट्रल जेल से जेल सुपरिटेंडेंट राजीव कुमार बोल रहा हूं…. यह आश्चर्य नहीं हकीकत है दरअसल यह मामला बक्सर के सेंट्रल जेल का है जहां भी साइबर् ठग सक्रिय हो गए हैं! लेकिन सोचने वाली बात यह है कि जेलों में साइबर ठग सक्रिय होकर क्या करेंगे, हम आपको आज बताते हैं कि जेलों में सक्रिय हो चुके साइबर ठग ठगी कैसे कर रहे हैं!

दरअसल आज सुबह बक्सर व्यवहार न्यायालय में कार्यरत अधिवक्ता शुभम उपाध्याय ने  एक कराधीन अभियुक्त के लिए बक्सर सेंट्रल जेल में अधिवक्ता अधिकार पत्र (वकालतनामा) भेजा!

Advertisement

थोड़े ही देर के बाद जेल से अधिवक्ता शुभम उपाध्याय के नंबर पर 7454995899 फोन आया, फोन करने वाला खुद को बक्सर सेंट्रल जेल का सुपरिटेंडेंट राजीव कुमार बताया, दरअसल फोन करने वाले ने कहा कि  हेलो मैं  जेल अधीक्षक राजीव कुमार बोल रहा हूं ,आपके अभियुक्त की हालत बहुत सीरियस है वह गिरकर हाथ पैर तोड़ लिया है जितनी जल्दी हो सके आप मुझे अभियुक्त के परिजनों का नंबर दीजिए ,ताकि मैं सूचना दे सकूं और उनसे मिलवा सकूं, जैसे ही यह बात अधिवक्ता महोदय ने सुना तो उन्हें संदेहास्पद लगा ,वह अपने काम में लग जाए लेकिन थोड़े ही देर बाद पुनः इसी नंबर से फोन आया और फिर वही व्यक्ति इस बात को कहा ,इस पर अपने तमाम मित्रों से इस इस बात को अधिवक्ता शुभम ने बताया!

तब मित्रों ने बताया कि इस प्रकार का एक और मामला 4 दिन पहले भी आ चुका है और जेल में भी साइबर ठग सक्रिय हो चुके हैं, हालांकि इस मामले में किसी भी प्रकार की आधिकारिक सूचना पदाधिकारियों तक नहीं पहुंची है, मामले की जानकारी अधिवक्ता शुभम उपाध्याय ने संबंधित अधिकारियों को देने की बात कही और इस संबंध में आगे कार्यवाही करवाने हेतु पत्र प्रेषित किया है!

Advertisement
Advertisement

Related posts

वॉल्वो की दूसरी इलेक्ट्रिक कार भारतीय बाजार में देने जा रही है दस्तक .

News Times 7

‘ईज ऑफ डूइंग बिजनेस’ में राष्ट्रीय स्तर पर शीर्ष पर पश्चिमी बंगाल ,मुख्यमंत्री ममता बजर्नी ने ख़ुशी व्यक्त की

News Times 7

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने ट्रोल्स से कहा है या तो ‘सुधर जाओ’ या तो ‘जेल जाने के लिए तैयार रहो’

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़