News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

बरेली में कॉलेज से चेयरमैन ने किया तो ,सस्पेंड सनकी बी फार्मा छात्र ने कॉलेज चेयरमैन को गोलियों से भूना

बरेली. उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में लोटस मैनेजमेंट कॉलेज में 2 दिन पूर्व कॉलेज चेयरमैन को गोली मारने वाले आरोपी छात्र व उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि घटना से 4 दिन पहले हुए झगड़े के बाद आरोपी छात्र श्रेष्ठ सैनी को सस्पेंड किया था. जिसके बाद 26 अप्रैल को दबंग छात्र ने कॉलेज में घुसकर अपने ही कॉलेज चेयरमैन को गोलियों से भून दिया था.

थाना फरीदपुर कोतवाली क्षेत्र के केसरपुर के निकट लोटस मैनेजमेंट कॉलेज के बी फार्मा थर्ड ईयर के छात्र श्रेष्ठ सैनी ने कॉलेज चेयरमैन अभिषेक अग्रवाल को गोली मारी थी. जिसके बाद हालत गंभीर देख चेयरमैन अभिषेक अग्रवाल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां चेयरमैन का अभी उपचार चल रहा है.

चेयरमैन को गोली लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर आरोपियों की तलाश में जुटी थी. हालांकि घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ था और कॉलेज कैंपस के अंदर घुस कर स्कूल चेयरमैन को गोली मारकर आरोपी का फरार हो जाना बरेली पुलिस के लिए एक खुली चुनौती थी और कानून व्यवस्था पर भी सवालिया निशान खड़ा हो रहा था.

Advertisement

इसके बाद लगातार पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर ही रही थी बल्कि मुखबिर खास की सूचना पर पुलिस ने आरोपी छात्र श्रेष्ठ सैनी व दोस्त सक्षम सैनी को गिरफ्तार कर लिया है. श्रेष्ठ ने अपने दोस्त सक्षम से 2151 रुपए का तमंचा खरीदा और फिर अपने कॉलेज के चेयरमैन को कॉलेज में घुस कर गोलियों से भून दिया था. फिलहाल दोनों ही दोस्त को पूछताछ के बाद जेल भेजा जा रहा है.

पूरे मामले में बरेली एसपीआरए राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि 26 अप्रैल बी फार्मा कर रहे थर्ड ईयर के छात्र श्रेष्ठ सैनी ने कॉलेज चेयरमैन को गोली मारी थी कॉलेज से छात्र को सस्पेंड किया था और छत्रपति कॉलेज द्वारा जुर्माना भी लगाया गया था. जिसके चलते छात्र श्रेष्ठ बेहद नाराज था, श्रेष्ठ ने बताया कि कॉलेज चेयरमैन अभिषेक अग्रवाल द्वारा बी फार्मा छुड़वाने की धमकी दी जा रही थी, जिसको लेकर वह बेहद नाराज था. जिसके बाद घटना करने का फैसला लिया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

RJD का नीतीश सरकार पर पलट वार कहा 40 सीट लाकर भी कोई मुख्यमंत्री कैसे बन सकता है

News Times 7

अशोक गहलोत की तारीफ में प्रधानमंत्री मोदी ने जमकर पढ़े लतीफे ,कहा -अशोक जी का मुझ पर भरोसा रखने के लिए शुक्रिया

News Times 7

भाजपा विधायक ने पुलिस को दी धमकी कहा -मैं जब चाहूं तब दंगे करवा सकता हूं

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़