News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

कर्नाटक में कांग्रेस पर गरजे अमित शाह, कहा -PFI पर लगाम के लिए कांग्रेस ने कुछ नहीं किया

बागलकोट. कर्नाटक के बागलकोट में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने राज्य में पीएफआई की गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की कोशिशों की प्रशंसा की. कर्नाटक (Karnataka) में बीजेपी के लिए प्रचार करते हुए अमित शाह ने कहा कि राज्य पीएफआई से बुरी तरह प्रभावित था और कांग्रेस ने पिछले 70 साल से इसके बारे में कुछ नहीं किया. जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने एक सुबह ‘उन सभी’ को जेल में डाल दिया. कर्नाटक विधानसभा चुनाव (Karnataka Election 2023) के बारे में शाह ने कहा कि यह विधानसभा चुनाव केवल एक विधायक चुनने के लिए नहीं बल्कि राज्य के भविष्य को पीएम मोदी के हाथों में सौंपने के लिए है.

अमित शाह ने कहा कि यह कर्नाटक को एक विकसित राज्य बनाने और यहां राजनीतिक स्थिरता लाने का चुनाव है. अगर कांग्रेस कर्नाटक में सत्ता में आती है, तो राज्य में भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण की राजनीति, पारिवारिक राजनीति और दंगे हमेशा चरम पर होंगे. अमित शाह ने बागलकोट में जनता दल (एस) पर भी जोरदार निशाना साधा. शाह ने कहा कि JD(S) को वोट देने का मतलब अपना वोट कांग्रेस को देना है. अगर आप नहीं चाहते कि आपका वोट कांग्रेस को जाए तो कर्नाटक के समग्र विकास के लिए बीजेपी को वोट दें.

केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने कहा कि बीजेपी के कुछ नेताओं के कांग्रेस में जाने के बाद उनको लगता है कि इससे कांग्रेस को बहुत बड़ा फायदा होने वाला है. मगर हकीकत में ऐसा कुछ होगा नहीं. शाह ने कहा कि ‘जब आप भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए नेताओं के भरोसे चुनाव लड़ते हैं तो यह साफ तौर से दिखाता है कि आपकी पार्टी (कांग्रेस) में दिवालियापन है.’ कर्नाटक सरकार के मुसलमानों के लिए 4% ओबीसी आरक्षण को खत्म करने के फैसले पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हमारा मानना है कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जाना चाहिए.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मनीकंट्रोल के साथ इंटरव्यू में बोले PM नरेंद्र मोदी ?

News Times 7

श्रीलंका आम चुनाव: मतगणना जारी, राजपक्षे की पार्टी भारी जीत की ओर, पीएम मोदी ने दी बधाई,

News Times 7

ऑल इंडिया बार एग्जामिनेशन की तारीख फिर से बढी, अब 10दिसंबर को होगा परीक्षा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़