News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव को वाराणसी के होटल से निकाला गया बाहर

वाराणसी. बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ वाराणसी में होटल प्रबंधन ने बदसलूकी की और उन्हें सामान सहित बाहर निकाल दिया गया. जिसकी शिकायत तेज प्रताप ने वाराणसी पुलिस से करते हुए होटल प्रबंधन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए तहरीर दी है.

दरअसल, तेज प्रताप यादव शुक्रवार को वाराणसी दौरे पर पहुंचे थे, जहां वे कैंटोनमेंट स्थित अर्काडिया होटल में रुके थे. तेज प्रताप यादव देर रात बनारस में किसी काम से गए हुए थे. इसी बीच लगभग 1:00 बजे होटल प्रबंधन ने तेज प्रताप यादव का लगेज उनके कमरे से बाहर निकालकर सिक्योरिटी रूम में रख दिया. तेज प्रताप यादव जब मौके पर पहुंचे तो उन्होंने नाराजगी जाहिर की. इसके साथ ही उन्होंने सीसीटीवी कैमरा भी चेक किया. मामला जब सामने आया तो पता चला कि जिस रूम में तेज प्रताप यादव रुके हुए थे, वह सिर्फ एक दिन के लिए बुक हुआ था. रात 12:00 बजे के बाद होटल के जीएम ने सामान को बाहर निकलवा कर सिक्योरिटी रूम में रख दिया.

जिसके बाद जब तेज प्रताप होटल पहुंचे। उन्होंने देखा कि उन्हें होटल के रूम से बाहर निकाल दिया गया है. जिसके बाद तेज प्रताप के सहायक ने पुलिस से शिकायत की और होटल प्रबंधन के खिलाफ लिखित शिकायत दी. जिसके बाद तेजप्रताप होटल छोड़ते हुए बिहार के लिए रवाना हो गए.

Advertisement
Advertisement

Related posts

ED books Jet Airways’ Naresh Goyal, his wife in alleged money laundering case

Admin

ये है दुनिया की सबसे अजीबोगरीब सजाएं,जाने

Admin

5.30 बजे कोलकाता में भाजपा आज करेगी चुनावी घोषणापत्र जारी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़