News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

पंजाब आम आदमी पार्टी करेगी फिर से एक बड़ा वादा पूरा ,राज्‍य में लागू हो सकती है पुरानी पेंशन नीति

चंडीगढ़. पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार ने कर्मचार‍ियों की पुरानी पेंशन प्रणाली को बहाल करने का बड़ा फैसला ल‍िया है. पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान ने इस मामले को लेकर बड़ा बयान द‍िया है. पद संभालने के बाद से आप सरकार एक के बाद एक बड़ा फैसला जनता के ह‍ित में ले रही है.

पंजाब में आम आदमी क्लीनिकों में रोजाना आ रहे 7 हजार मरीज, अभी तक इतनों ने कराया इलाज ,मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा है क‍ि पुराने पेंशन सिस्टम का बहाल करने पर व‍िचार व‍िमर्श क‍िया जा रहा है. आने वाले समय में पंजाब सरकार पुरानी पेंशन बहाली पर काम करेगी. इस संबंध में पंजाब के मुख्य सचिव को पुराने पेंशन सिस्टम बहाली पर काम करने के लिए न‍िर्देश द‍िए गए हैं. पुरानी पेंशन बहाली के अपने वादे को पूरा करने के ल‍िए आम आदमी पार्टी सरकार पूरी तरह से वचनबद्ध है. सीएम मान ने इस मामले में ट्वीट भी क‍िया है.Punjab Government Started Preparations For Restoration Of Old Pension - एक  और गारंटी पूरी करेगी आप: पुरानी पेंशन बहाली की पंजाब सरकार ने शुरू की  कवायद, मंगवाए राजस्थान और ...

उन्‍होंने कहा क‍ि पंजाब सरकार में कार्यरत कर्मचारी लगातार पुरानी पेंशन बहाली की मांग कर रहे हैं. उन्‍होंने यह बात भी दोहराई क‍ि चुनावों के समय आम आदमी पार्टी ने सरकारी कर्मचारियों से पुरानी पेंशन प्रणाली को बहाल करने का वादा क‍िया था.

Advertisement

बताते चलें क‍ि पंजाब सीएम ने गत माह भी पंजाब में एक विधायक, एक पेंशन कानून लागू कर दिया था. दशकों पुराने एक से ज्यादा पेंशन मिलने वाले कानून को खत्म कर दिया गया. पंजाब में मान सरकार की तरफ से पास किए बिल को राज्यपाल से मंजूरी मिलने के बाद नोटिफिकेशन को जारी कर दिया गया जाएगा.One MLA, One Pension Ordinance Return By Punjab Governor, Said Bring Bill  In House | Punjab News: पूर्व विधायकों की एक पेंशन के मामले पर भगवंत मान को  लगा झटका, राज्यपाल ने

सीएम केजरीवाल बोले-देशभर के कर्मचारी चाहते हैं पुरानी पेंशन योजना की बहाली
उधर, द‍िल्‍ली के सीएम अरव‍िंद केजरीवाल ने पंजाब सीएम भगवंत मान की ओर से क‍िए गए ट्वीट को र‍िट्वीट करते हुए कहा है,- बहुत खूब! एक महान निर्णय. देशभर के सभी सरकारी कर्मचारी पुरानी पेंशन योजना को बहाल करवाना चाहते हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Mआधार का नया एप वर्जन लांच ,घर बैठे करे 30-35 काम जानिए विशेषता…

News Times 7

उत्तराखंड में भारी बारिश के कारण कई जगहों पर भूस्खलन और बाढ़

News Times 7

अब बिना रजिस्ट्रेशन बिहार में नहीं चलेगा मठ-मंदिर ,15 जुलाई सरकार ने दी डेडलाईन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़