News Times 7
चुनावबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश की सभी 230 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

दिल्ली. आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश की सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री और राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक और मध्यप्रदेश के चुनाव प्रभारी भूपिंदर सिंह जून ने मध्य प्रदेश में सदस्यता अभियान की शुरुआत की. इस दौरान मध्यप्रदेश में ‘आप’ की मेयर रानी अग्रवाल भी मौजूद रहीं. इस दौरान डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि “आम आदमी पार्टी से जुड़ने के लिए मध्यप्रदेश के निवासी 7471111150 पर मिस्ड कॉल कर सकते हैं. इन सभी साथियों की मदद से आम आदमी पार्टी पूरी मजबूती से मध्य प्रदेश चुनाव लड़ेगी.

उन्होंने कहा कि हम सकारात्मक बनाम नकारात्मक चुनाव लड़ेंगे. हम देश के कोने-कोने में सकारात्मक राजनीति लेकर आएंगे. भूपिंदर सिंह जून ने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता को आम आदमी पार्टी एक नए और बेहतर विकल्प के रूप में मिली है. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद  डॉ. संदीप पाठक ने शनिवार को भोपाल स्थित पार्टी मुख्यालय में एक अहम प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि “हम मध्यप्रदेश में पूरी मजबूती से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. मध्यप्रदेश को आम आदमी पार्टी एक नए और बेहतर विकल्प के रूप में मिल रही है. आप के आने से मध्य प्रदेश के लोगों में एक नई उम्मीद नजर आई है.

खुशी की बात यह है कि मध्य प्रदेश के कई साथी आम आदमी पार्टी से जुड़ना चाहते हैं. बहुत लोग ऐसे हैं जिनको यह नहीं पता है कि पार्टी की सदस्यता के लिए क्या करना है. उन लोगों के लिए हमने एक आसान तरीका निकाला है. आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश में आज सदस्यता अभियान शुरू कर रही है. हम चाहते हैं कि मध्य प्रदेश से ज्यादा से ज्यादा साथी ‘आप’ से जुड़ें जिससे हम मध्यप्रदेश में जमीनी स्तर पर विकास कार्य कर सकें.

Advertisement

येआप के विधायक और मध्य प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपिंदर सिंह जून ने कहा कि हमारा मुख्य लक्ष्य मध्य प्रदेश में अपने संगठन को मजबूत बनाना है. संगठन जितना मजबूत होगा, पार्टी भी उतनी मजबूत बनेगी. संगठन को कैसे मजबूत बनाना है और जमीनी स्तर पर कैसे काम करना है, इसके लिए हम सभी साथियों से सुझाव लेंगे. यह इसलिए जरूरी है क्योंकि मध्य प्रदेश के निवासी होने के नाते यह लड़ाई आप लोगों को लड़ना है. मध्य प्रदेश की जनता को आम आदमी पार्टी एक नए और बेहतर विकल्प के रूप में मिली है. जिससे मध्य प्रदेश के लोग काफी उत्सुक नज़र आ रहे हैं।

Advertisement

Related posts

अयोध्या में मिली जमीन पर ‘बाबरी अस्पताल’ बनवाने जा रहा वक्फ बोर्ड?

News Times 7

पांच चुनावी राज्यों में 1,760 करोड़ रुपये से अधिक के सम्पति जब्त

News Times 7

ओला बनाएगी दुनिया का सबसे बड़ा हाइपरचार्ज नेटवर्क, दो-पहिया मॉडलों की चार्जिंग की ज़रूरतों को करेगा पूरा .

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़