News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

पश्चिम बंगाल में हुगली जिले के हिंसा प्रभावित रिषड़ा और सेराम्पोर में स्थिति शांतिपूर्ण और नियंत्रण में

रिषड़ा/शिबपुर (पश्चिम बंगाल). पश्चिम बंगाल में हुगली जिले के हिंसा प्रभावित रिषड़ा और सेराम्पोर में स्थिति शांतिपूर्ण और नियंत्रण में है. लेकिन कुछ इलाकों में निषेधात्मक आदेश लागू हैं तथा इंटरनेट सेवा पर रोक सोमवार को भी जारी रही. पुलिस ने यह जानकारी दी. चंदननगर पुलिस आयुक्तालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रविवार शाम रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान दो समूहों के बीच हुई झड़प के सिलसिले में 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘स्थिति नियंत्रण में और शांतिपूर्ण है. निषेधाज्ञा लागू है तथा भारी पुलिस बल तैनात है. कुछ समय के लिए बाजारों को खोलने की अनुमति दी गई थी. हम वाहनों की आवाजाही पर भी नजर रख रहे हैं.’ अधिकारी ने बताया, ‘सुबह कुछ इलाकों में तनाव था. हमने भीड़ को तितर-बितर कर दिया तथा सुरक्षा व्यवस्था और सख्त कर दी गई है.’ अधिकारी ने बताया, ‘उम्मीद है कि स्थिति में और सुधार होगा. स्थिति का आकलन करने के बाद ही निषेधाज्ञा को हटाने और इंटरनेट सेवा को बहाल करने पर फैसला किया जाएगा.’

पुलिस ने बताया कि रिषड़ा थाना क्षेत्र में रामनवमी के मौके पर दो शोभायात्रा निकाली गईं और एक शोभायात्रा पर जीटी रोड स्थित वेलिंगटन जूट मिल मोड़ के पास रविवार शाम करीब सवा छह बजे हमला किया गया. उन्होंने कहा कि दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 144 के तहत रिषड़ा वार्ड 1-5 और सेराम्पोर की वार्ड संख्या 24 में निषेधाज्ञा लागू की गई हैं तथा जिले के कुछ हिस्सों में सोमवार रात 10 बजे तक इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

महंगाई के मोर्चे पर आम आदमी को लगा एक और झटका महंगाई ने तोड़ा 6 महीने का रिकॉर्ड

News Times 7

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने शुरू किया नया ड्रामा,अब सतेंद्र जैन पर लगाए गंभीर आरोप

News Times 7

झारखंड में 3120 प्लस टू शिक्षकों की नियुक्ति प्रक्रिया पर उठे सवाल

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़