News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

नवजोत स‍िंह सिद्धू की पत्‍नी ने क‍िया दावा, 1 अप्रैल को होगी र‍िहाई!

चंडीगढ़. वर‍िष्‍ठ नेता और पंजाब (Punjab) कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष नवजोत स‍िंह स‍िद्धू (Navjot Singh Sidhu) रोड रेज मामले (Road Rage case) में पटियाला जेल में बंद हैं. अब एक बार फ‍िर उनके एक अप्रैल को रिहा होने की अटकलें तेज हो गई हैं. कांग्रेस के पूर्व प्रधान स‍िद्धू की पत्‍नी नवजोत कौर स‍िद्धू ने इसका दावा क‍िया है. हालांकि जेल प्रशासन (Jail Administration) की ओर से इस मामले पर क‍िसी प्रकार की कोई आध‍िकार‍िक जानकारी अभी तक नहीं दी है. स‍िद्धू की र‍िहाई की तारीख को लेकर अभी भी प्रशासन पूरी तरह से मौन साधे हुए है.

स‍िद्धू की पत्‍नी से पहले इस तरह का दावा प‍िछले द‍िनों उनके बेहद करीबी माने जाने वाले जिला कांग्रेस कमेटी शहरी के पूर्व प्रधान नरिंदर पाल लाली भी कर चुके हैं. उन्‍होंने यह भी कहा था क‍ि उनकी जेल से र‍िहाई के बाद उनके स्वागत के ल‍िए जोरदार तैयारियां की जा रही हैं. नवजोत कौर सिद्धू का कहना है क‍ि उनके पत‍ि की र‍िहाई 1 अप्रैल तक हो सकती है.

उन्‍होंने पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और बादल पर‍िवार भी जमकर न‍िशाना साधा है. उन्‍होंने आरोप लगाया क‍ि कैप्टन अमरिंदर सिंह और बादलों की साजिश के चलते ही नवजोत सिंह सिद्धू आज जेल की सलाखों के पीछे हैं. नवजोत कौर सिद्धू आज डेराबस्सी के हॉस्पिटल में कैंसर का इलाज करवाने पहुंची थीं.

Advertisement

जानकारी के मुताब‍िक सिद्धू को जेल से रिहा होने के बाद स्‍वागत में न‍िकाला जाने वाला जुलूस पटियाला में उनकी कोठी तक लाया जाएगा. इस दौरान जगह-जगह उनका स्वागत भी किया जाएगा जहां लंगर भी लगाया जाएगा. सिद्धू के जेल से रिहा होने के बाद सबसे पहले सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिलने उनके घर जाने की चर्चा भी है.

Advertisement

Related posts

पांच भारतीय चाईना के कब्जे मे कांग्रेस विधायक का दावा

News Times 7

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टी20 सीरीज पर कोरोना की मार, खाली स्टेडियम में होंगे बाकी के 3 मैच

News Times 7

बिहार में शाहनवाज हुसैन को मंत्री बना बंगाल में बड़ा संदेश देने की कोशिश

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़