News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

होली को लेकर एक्शन में बिहार पुलिस UP नंबर वाहनों की सख्ती से करेगी जांच अबतक 48 तस्कर गिरफ्तार, 15 वाहन जब्त

गोपालगंज. होली से पहले गोपालगंज में शराब के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. विशेष अभियान में 48 शराब तस्कर, 15 वाहन और भारी मात्रा में देसी व विदेशी शराब बरामद किया गया है. एसपी स्वर्ण प्रभात, सदर एसडीपीओ संजीव कुमार, हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार और मुख्यालय डीएसपी ज्योति कुमारी के साथ थानों की टीम ने कार्रवाई की है. होली से पहले हुई कार्रवाई से शराब तस्करों में हड़कंप मच गया है.

पुलिस कार्यालय से जारी किये गये रिपोर्ट के अनुसार शराब के खिलाफ बड़ा अभियान शुरू किया गया है. इसमें यूपी से आनेवाली गाड़ियों की गहन जांच की जा रही है और ब्रेथ एनालाइजर से नशेड़ियों की जांच हो रही है. पुलिस की इस कार्रवाई में 543 लीटर देसी और 310 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है. वहीं, 14 बाइक, एक मैजिक वाहन, दो मोबाइल, 6500 रुपए जुर्माना की राशि वसूली गयी.

वहीं, वारंट के मामले में तीन गिरफ्तारी हुई, जबकि कुर्की का एक मामला निष्पादित किया गया. पुलिस ने कुल 54 लोगों की गिरफ्तारी की है. इनमें से मांझा थाने के मधु सरेया का कुख्यात शराब सरगना दिलीप राम समेत 48 शराब तस्कर शामिल हैं.

Advertisement

पुलिस की इस कार्रवाई से शराब तस्करों में हड़कंप मच गया है. एसपी ने कहा कि शराब तस्करों को इलाके में पनाह नहीं दी जाएगी. शराबबंदी कानून को सख्ती से पालन कराने के लिए सभी थानों की पुलिस को निर्देश दिया गया है.

Advertisement

Related posts

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री सरदार बूटा सिंह का 86 वर्ष की उम्र में निधन…

News Times 7

NCB न कर ले गिरफ्तार इसीलिए रिया को तलब करने में CBI ने दिखाई तेजी?

News Times 7

तकनीकी खामी के चलते वसूले गए अतिरिक्त पैसे ब्याज और लेट फीस लौटाएगा आयकर विभाग

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़