News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

बिहार के मुजफ्फरपुर में बनी बेरोजगारी की तंग हाल जिंदगी की पर आधारित वेब सीरीज मछली हुई रिलीज

बिहार के मुजफ्फरपुर और आसपास के क्षेत्र में शूट हुई मछली वेब सीरीज डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. इस वेब सीरीज की कहानी भी मुजफ्फरपुर की पृष्ठभूमि पर लिखी गई है, जो बेरोजगारी की तंग हाल जिंदगी की चपेट में आते युवाओं की कहानी बयान करती है. फिल्म में दिखाया गया है कि चार दोस्त दिशाहीन होकर कुछ गलत कर जाते हैं. मुजफ्फरपुर में बनी फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है. हाल ही में वेब सीरीज मछली को राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल-2023 में बेस्ट वेब शो से सम्मानित भी किया गया. पुलिस और चार दोस्तों की आंख मिचौनी को देखना है तो एक बार यह वेब सीरीज जरूर देखें.
वर्ष 2013 से अमित कर रहे थियेटर
इस वेब सीरीज की मुख्य भूमिका में मुजफ्फरपुर शहर के नया टोला मोहल्ला के निवासी अमित जैक हैं, जो मुंबई में अपने फिल्मी करियर के लिए संघर्षरत हैं. अमित ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में यासिन खान की थियेटर कंपनी द इंदू आर्ट से की. इसके बाद उनका नाटक के साथ-साथ फिल्मों में ऑडिशन देने का सिलसिला चलता रहा. अमित बताते हैं कि उन्होंने अबतक कई डॉक्यूमेंट्री, शॉर्ट फिल्म और सीरियल में भी काम किया. लेकिन कोई बड़ा ब्रेक नहीं मिला.
पेशे से इंजीनियर हैं अमित
आपको बता दें कि अमित जैक पेशे से एक इंजीनियर हैं. एक्टिंग में रूचि होने की वजह से उन्होंने इन्फोसिस जैसी बड़ी मल्टीनेशनल कंपनी की नौकरी छोड़ दी और सिनेमा का रुख किया. अब उनकी पहली फिल्म मछली से धूम मचा रही है. अमित अपनी सफलता का श्रेय मछली वेब सीरीज के डायरेक्टर अनिमेष वर्मा को देते हैं, जिन्होंने उनकी प्रतिभा को पहचाना.
Advertisement

Related posts

जम्मू कश्मीर के पुंछ में भारतीय सेना पर हैंड ग्रेनेड से हमला, ट्रक में लगी आग , हमले में अब तक 5 सैनिकों के शहीद होने की खबर

News Times 7

कोरोना मे बेसहारा हुए बच्चों को 5हजार रूपये पेंशन देगी शिवराज सरकार

News Times 7

BSEB 12th Result 2022 Bihar Board: शिक्षा मंत्री अब जारी करेंगे रिजल्‍ट, 89 फीसद परीक्षार्थियों के सफल होने की चर्चा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़