News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़रेलवे

स्विट्जरलैंड की महिला हुई तेजस राजधानी में छेड़खानी की शिकार, आरपीएफ के सिपाही ने जबरन ली सेल्फी

कानपुर. ट्रेन का सफर सबसे सुरक्षित सफर मानाा जाता है लेकिन यात्रियों की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी ही यात्रियों को परेशान करने लगें तो ऐसे पुलिसकर्मियों को आप क्या कहेंगे. ऐसा ही कुछ मामला आया है नई दिल्ली से चली अगरतला तेजस राजधानी एक्सप्रेस में जहां स्विट्जरलैंड की महिला यात्री से छेड़छाड़ की गई है. ट्रेन की सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स यानी आरपीएफ के कॉन्स्टेबल ने इस महिला यात्री के साथ 200 किलोमीटर तक के सफर में छेड़खानी की. इसके अलावा कोच में शौचालय के बाहर महिला के साथ जबरन सेल्फी भी ली.

आरोपित जितेंद्र आरपीएफ का सिपाही है और मूल रूप से फिरोजाबाद का रहने वाला है. पीड़िता की शिकायत पर जीआरपी कानपुर ने उसे गिरफ्तार कर लिया है साथ ही निलंबित भी कर दिया है. आनंद विहार टर्मिनल से अगरतला जाने के लिए विदेशी महिला अपने मंगेतर के साथ फर्स्ट एसी के एच 1 कोच में सवार हुई थी. आरोप है कि टुंडला के आगे चलती ट्रेन में सिपाही जितेंद्र उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. इस दौरान महिला के दोस्त ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे डांट-फटकार कर भगा दिया.

 

Advertisement

इस पर विदेशी युवक बेबस हो गया और कंट्रोल रूम को सूचना दी. बुधवार देर रात करीब 1:00 बजे ट्रेन सेंट्रल स्टेशन कानपुर पहुंची तो जीआरपी ने आरोपी सिपाही को पकड़ लिया. जीआरपी थाना प्रभारी आरके द्विवेदी ने बताया कि मूल रूप से फिरोजाबाद के मठ सेना के का रहने वाला सिपाही जितेंद्र डेढ़ साल से कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर तैनात है. तेजस एक्सप्रेस में सुरक्षा ड्यूटी के दौरान उसने विदेशी महिला के साथ छेड़खानी की जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उसकी गिरफ्तारी के कारण लगभग 15 मिनट तक ट्रेन प्लेटफार्म पर खड़ी रही. विदेशी महिला दिल्ली से अगरतला जा रही थी.

Advertisement

Related posts

लालू यादव की किस्मत का फैसला आज… दोषी साबित होते ही जाएंगे जेल…

News Times 7

बिहार-:कांग्रेस 65 तो राजद 140 सीटों पर लड़ सकती है, मुकेश सहनी की वीआईपी को 10 तो वाम दलों को 27 सीटें मिल सकती हैं

News Times 7

BIHAR विधानसभा चुनाव 2020: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा का कल NDAमें होगा विलय

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़