News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

फहाद को भाई कहने वाली स्वरा, यूं ही नही की शादी, हो चुकीं थी प्रेग्नेंट, जानिए क्यो मचा बवाल

मुंबई. बॉवीवुड की अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से शादी कर ली है. स्वरा भास्कर ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी है. स्पेशल मैरिज एक्टर की तरह स्वरा भास्कर ने 16 जनवरी को अपनी शादी रजिस्टर करा ली है. अब मार्च महीने में धूमधाम से शादी करने की भी बात बताई जा रही है. वहीं शादी की खबरों के बीच स्वरा भास्कर की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

इस फोटो को शेयर कर यूजर्स बता रहे हैं कि स्वरा भास्कर प्रेग्नेंट हो गईं हैं. साथ ही फोटो में स्वरा भास्कर का बेबी बंप भी नजर आ रहा है. फोटो में बताया जा रहा है कि स्वरा भास्कर अपनी साड़ी से बेबी बंप छुपाती नजर आ रही हैं. इस फोटो के वायरल होते ही विवादों घिरी रहने वाली स्वरा भास्कर फिर से यूजर्स के निशाने पर हैं. सोशल मीडिया पर लोगों ने स्वरा की इस फोटो पर तमाम कमेंट्स कर उनसे इसकी सच्चाई भी पूछ डाली है. स्वरा भास्कर ने इसको लेकर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है. वहीं यूजर्स लगातार इस फोटो को लेकर मजेदार कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं.

भाई कहने पर भी ट्रोल हो गईं थीं स्वरा भास्कर
स्वरा ने करीब 15 दिन पहले फहाद अहमद की फोटो पोस्ट करते हुए उन्हें भाई बोलते हुए शादी की सलाह दी थी. स्वरा भास्कर ने अपने पति फहाद के जन्मदिन पर 2 फरवरी को फहाद के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि ‘जन्मदिन मुबारक हो फहाद मियां! भाई का कॉन्फिडेंस बरकरार रहे. खुश रहो, आबाद रहो, उम्र हो रही है अब शादी कर लो.’ इस बयान को लेकर भी स्वरा भास्कर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था. अब शादी से पहले ही प्रेग्नेंट की खबर को लेकर भी यूजर्स ने ट्रोलिंग शुरू कर दी है.

Advertisement

प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी दोनों की मुलाकात
स्वरा भास्कर बॉलीवुड की चंद एक्ट्रेस में शामिल हैं जो सामाजिक चेतना से भरी रहती हैं. अक्सर देश के तमाम राजनीतिक मुद्दों पर भी स्वरा अपने विचार रखती रही हैं. स्वरा ने सरकार के खिलाफ कई बार खुलकर प्रोटेस्ट भी किया है. प्रोटेस्ट के दौरान ही स्वरा की मुलाकात फहाद से हुई थी. समाजवादी पार्टी की यूथ विंग समाजवादी युवजन सभा के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष फहाद अहमद और स्वरा ने 16 जनवरी को कोर्ट मैरिज की है. स्वरा के वीडियो में दोनों मैरिज रजिस्टार के ऑफिस के बाहर भी दिखाई दिए हैं. इसके साथ ही स्वरा की इन तस्वीरों में कई बार वे खुद भी फहाद के साथ प्रोटेस्ट में हिस्सा लेती नजर आ रही हैं.

Advertisement

Related posts

RJD के पोस्टर से लालू राबडी के फोटो नही होने पर रविशंकर प्रसाद ने तेजस्वी से पूछा….

News Times 7

देश में बेकाबू हुआ कोरोना 24 घंटे में 3 लाख 48 हजार 979 से ज्यादा हुए संक्रमित , 2761 लोगों की मौत

News Times 7

बंपर भर्ती असम राइफल्स में10वीं,12वीं पास युवाओं के लिए शानदार मौका

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़