News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

जो कल तक था भाई स्वारा ने उसी से रचाई शादी, जानिए कौन है भाई से बना दुल्हा

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस आज यानी 16 फरबरी को एक अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया. वीडियो पोस्ट करते ही इस पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. स्वरा भास्कर ने इस वीडियो के जरिए अपनी शादी की जानकारी दी है. स्वरा भास्कर ने बीते 16 जनवरी को समाजवादी पार्टी के यंग लीडर फहाद अहमद से गुपचुप शादी रचा ली है. इसकी जानकारी स्वरा ने आज अपने ट्विटर के जरिए दी है. खास बात यह है कि स्वरा भास्कर ने करीब 15 दिन पहले फहाद अहमद की फोटो पोस्ट करते हुए उन्हें भाई बोलते हुए शादी की सलाह दी थी.

स्वरा भास्कर ने अपने पति फहाद के जन्मदिन पर 2 फरबरी को फहाद के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि ‘जन्मदिन मुबारक हो फहाद मियां! भाई का कॉन्फिडेंस बरकरार रहे. खुश रहो, आबाद रहो, उम्र हो रही है अब शादी कर लो.’ अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली स्वरा भास्कर को शादी पर शुभकामनाएं मिलना शुरू हो गईं हैं.

प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी दोनों की मुलाकात
स्वरा भास्कर बॉलीवुड की चंद एक्ट्रेस में शामिल हैं जो सामाजिक चेतना से भरी रहती हैं. अक्सर देश के तमाम राजनीतिक मुद्दों पर भी स्वरा अपने विचार रखती रही हैं. स्वरा ने सरकार के खिलाफ कई बार खुलकर प्रोटेस्ट भी किया है. प्रोटेस्ट के दौरान ही स्वरा की मुलाकात फहाद से हुई थी. समाजवादी पार्टी की यूथ विंग समाजवादी युवजन सभा के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष फहाद अहमद और स्वरा ने 16 जनवरी को कोर्ट मैरिज की है. स्वरा के वीडियो में दोनों मैरिज रजिस्टार के ऑफिस के बाहर भी दिखाई दिए हैं. इसके साथ ही स्वरा की इन तस्वीरों में कई बार वे खुद भी फहाद के साथ प्रोटेस्ट में हिस्सा लेती नजर आ रही हैं.

Advertisement

खुल गया मिस्ट्रीमैन का राज
स्वरा भास्कर ने कुछ दिनों पहले एक मिस्ट्रीमैन के साथ तस्वीर शेयर कर भी सभी को चौंका दिया था. स्वरा भास्कर ने एक फोटो शेयर किया था. जिसमें स्वरा भास्कर एक युवक की बाहों मे सिर टिकाए नजर आ रही थीं. इस दौरान लोगों ने मिस्ट्रीमैन के बारे में भी स्वरा से पूछा था. लेकिन इसकी ठोस जानकारी सामने नहीं आ पाई थी. अब इस मिस्ट्रीमैन का खुलासा हो गया है. ये मिस्ट्रीमैन कोई और नहीं बल्कि फहाद अहमद ही थे.

राइटर हिमांशु शर्मा के साथ रहा अफेयर!
इससे पहले स्वरा भास्कर के अफेयर की खबरें राइटर हिमांशु शर्मा के साथ भी खूब सामने आती रहीं. हालांकि स्वरा ने इनको लेकर कई बयान नहीं दिया था. लेकिन ये कहा गया था कि रांझणा फिल्म के दौरान स्वरा भास्कर और हिमांशु शर्मा की दोस्ती हुई थी. इसके बाद दोनों रिलेशनशिप में रहे. हालांकि दोनों ने 2019 में अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए. इसके बाद स्वरा की दोस्ती फहाद अहमद से हो गई थी. अब फहाद और स्वरा पति पत्नी बन गए हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

छठ पूजा में रेलवें चलाएगा स्पेशल ट्रेन

News Times 7

1993 मुंबई बम धमाकों’ का आरोपी अबू सलेम की रिहाई पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला ,कहा 2030 तक नहीं हो सकती रिहाई

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़