News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

LG ऑफिस ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को मीटिंग के लिए समय देने से किया इनकार

नई दिल्ली: दिल्ली के उपराज्यपाल (Delhi LG) विनय कुमार सक्सेना (VK Saxena) और मुख्यमंत्री (Delhi CM) अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के बीच खींचतान बढ़ती जा रही है. दोनों की बीच 10 एल्डरमैन को मनोनीत करने को लेकर तनातनी बढ़ गई है. कल यानी सोमवार को ही उपराज्यपाल ने केजरीवाल को पत्र लिखकर मीटिंग के लिए बुलाया था. जिसके बाद अब बताया जा रहा है कि उपराज्यपाल दफ्तर (LG Office) ने अरविंद केजरीवाल  (Arvind Kejriwal) को जल्द मीटिंग का समय देने से इनकार कर दिया है. सूत्रों के हवाले से बताया गया कि LG ऑफिस ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को तुरंत मीटिंग का समय देने से मना कर दिया.

कल उपराज्यपाल से मीटिंग का आमंत्रण मिलने के तुरंत बाद केजरीवाल ने इसे स्वीकार किया था. मुख्यमंत्री ने आज मीटिंग के लिए उपराज्यपाल से अपॉइंटमेंट मांगा. जिस पर LG दफ्तर ने तुरंत अपॉइंटमेंट देने से मना कर दिया है. LG ऑफिस से कहा गया कि पराज्यपाल के पास शुक्रवार शाम 4:00 बजे से पहले समय नहीं है.

गौरतलब है कि उपराज्यपाल ने कल ही मुख्यमंत्री केजरीवाल को गवर्नेंस संबंधित मुद्दों पर मीटिंग करने के लिए आमंत्रित किया था. दिल्ली में अधिकारों को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल और उपराज्यपाल के बीच जारी टकराव के बीच उपराज्यपाल ने कल केजरीवाल को पत्र लिखा था. पत्र में उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने के लिए मुख्यमंत्री को आमंत्रित किया था. एलजी ने कहा था कि अब चुनाव खत्म हो गए हैं, ऐसे में शहर में संघर्ष मुक्त गवर्नेंस और जनहित के लिए बैठकें शुरू करनी चाहिए.

Advertisement

दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लिखे पत्र में कहा था, “मैं इस बात की सराहना करता हूं कि आपने शहर में गवर्नेंस को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है और राजधानी के प्रशासन से जुड़े संवैधानिक प्रावधानों और कानूनों की पेचीदगियों में जाने लगे हैं. स्पष्टता के लिए मैं आपको मीटिंग के लिए आमंत्रित करना चाहता हूं, जहां हम इन मुद्दों को डिस्कस कर सकें.”

Advertisement

Related posts

महारास्ट्र की राजनीती में हो सकता है बड़ा उलटफेर कांग्रेस और NCP का साथ छोड़ भाजपा के साथ जा सकती है शिवसेना ,जानिए किसने दिए संकेत

News Times 7

कोरोना देश में LIVE:पिछले 24 घंटे में 61455 मरीज बढ़े, देश में अब तक 20.86 लाख केस; असम में संक्रमितों की संख्या 55 हजार तो राजस्थान में 50 हजार के पार हुई

News Times 7

भगवंत मान सरकार ने ‘बंदूक हिंसा’ के खिलाफ कि बड़ी कार्रवाई, 800 से अधिक गन लाइसेंस रद्द

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़