News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

अरविंद केजरीवाल ने सभी पार्षदों को ,कहा कि कभी अहंकार मत करना

दिल्ली नगर निगम चुनाव में जीत हासिल कर आम आदमी पार्टी ने एमसीडी में भाजपा की 15 सालों की बादशाहत खत्म कर दी है. दिल्ली एमसीडी चुनाव में पार्टी की जीत पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों को धन्यवाद दिया और कहा कि मैं दिन-रात मेहनत करके आपके इस भरोसे को कायम रखने की कोशिश करूंगा. अरविंद केजरीवाल जब भाषण दे रहे थे, तब भीड़ से आई लव यू की आवाज आई, जिसके जवाब में सीएम केजरीवाल ने आई लव यू टू बोलकर उनका अभिवादन किया.

अरविंद केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा कि दिल्ली के लोगों को इस जीत के लिए बधाई देता हूं और बदलाव लाने के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं. उन्होंने अपने पार्टी के जीते हुए पार्षदों को कहा कि आप केवल आम आदमी पार्टी के पार्षद नहीं, बल्कि दिल्ली के पार्षद हैं. हमें दिल्ली को ठीक करने में सबके सहयोग की जरूरत है. हमें केंद्र सरकार के सहयोग की भी जरूरत है. अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के सभी पार्षदों को जीत की बधाई देते हुए चेताया भी और कहा कि कभी अहंकार मत करना, वरना जनता माफ करे या ना करे, ऊपर वाला कभी माफ नहीं करेगा.Delhi MCD Results 2022: दिल्ली MCD पर हुआ 'आप' का राज, CM केजरीवाल का बड़ा  बयान

एमसीडी चुनाव में अपनी पार्टी की जीत के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे, अन्य दलों से दिल्ली को बेहतर बनाने के लिए साथ आने का आग्रह करेंगे. उन्होंने कहा कि जो आम आदमी पार्टी के जीते हैं उनको बधाई. जो बीजेपी, कांग्रेस और निर्दलीय जीते हैं, उनको भी बधाई. जो हारे हैं, आप मायूस मत होना. हम उनका भी साथ लेंगे. उन्होंने कहा कि जो राजनीति करनी थी आज तक थी. हम सब मिलकर दिल्ली को ठीक करेंगे. इसमें हम बीजेपी और कांग्रेस का भी सहयोग चाहते हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

क्या कमलनाथ हो गए हताश ? रैली में बोले अब मैं आराम चाहता हूं!

News Times 7

मुंबई: महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण की आग फिर एक बार भड़की, नगरपालिका भवन को लगाई आग; 2 विधायकों के घर-ऑफिस पर हमला

News Times 7

आज से दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेसवे पर मुफ्त का सफर ख़त्म देना होगा टोल टैक्स

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़