News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरराजनीति

कार में बैठी आंध्र प्रदेश केCMजगनमोहन रेड्डी की बहन शर्मिला रेड्डी की कार को तेलंगाना पुलिस ने क्रेन की उठा लिया

तेलंगाना में टीआरएस और वाईएसआरटीपी के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। अब खबर है कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी की बहन व वाईएसआरटीपी प्रमुख शर्मिला रेड्डी की कार को तेलंगाना पुलिस ने क्रेन की मदद से उठा लिया है। यह घटना उस वक्त हुई जब शर्मिला रेड्डी कार में बैठीं थीं।

हिरासत में ली गईं शर्मिला 
खबर है कि हैदराबाद पुलिस ने शर्मिला रेड्डी को हिरासत में ले लिया है। केसीआर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान वाईएसआरटीपी प्रमुख सीएम आवास का घेराव करने जा रहीं थीं। इस दौरान पुलिस ने उन्हें सोमाजीगुडा से हिरासत में ले लिया।आंध्र प्रदेश के सीएम की बहन को कार समेत उठाकर ले गई हैदराबाद पुलिस |  Hyderabad police took away the sister of andhra pradesh cm along with her  car - Shortpedia News App

एक दिन पहले समर्थकों के बीच हुई थी भिडंत 
इससे पहले मंगलवार को वाईएसआरटीपी और के चंद्रशेखर राव की पार्टी टीआरएस के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई थी। यह घटना वारंगल में हुई थी। इसके बाद वाईएस शर्मिला रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया गया था। जानकारी के मुताबिक, वाईएसआरटीपी की प्रचार करने वाली बस को कुछ लोगों ने निशाना बनाया था। लोगों ने बस को आग के हवाले करने की कोशिश भी की। यह बस वाईएसआरटीपी प्रमुख शर्मिला रेड्डी के काफिले में थी। बस में आग लगाने का प्रयास करने वाले लोग मौके से फरार हो गए थे।

Advertisement

 

 

 

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

राजस्थान में दिखा रफ़्तार का कहर ,बेकाबू ट्रेलर ने कार को लिया चपेट में, 5 लोगों की मौके पर ही मौत

News Times 7

कोरोना ने मचाया कोहराम 24 घंटे में कोरोना के केस 2 लाख 64 हज़ार के पार

News Times 7

कैप्टन के झूठे आरोप पर बोले केजरीवाल ,कृषि बिल कमेटी के सदस्य थे कैप्टन तो क्यो नही बोले काले कानून पर

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़