News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

कांग्रेस के बागियों को भाजपा ने दिया टिकट, आप नेता ने कहा फिर से दोहराएंगे भ्रष्टाचार का खेल

गुजरात चुनाव में भाजपा के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होते हैं उन विधायकों के नाम सामने आ गए जिन्होंने कांग्रेश से चुनाव जीता पर भाजपा में शामिल हो गए हैं उन 17 विधायकों को भी भाजपा ने टिकट दे दिया है, कोई शक नहीं कि गुजरात में सियासी तपीश बहुत जोरों पर है जिसे हर पार्टी भुनाने के लिए तैयार बैठी है!

वही गुजरात में  पूरे दमखम के साथ चुनावी अखाड़े में उत्तरी दिल्ली और पंजाब की सत्ताधारी पार्टी आम आदमी पार्टी भी पूरे जोर-शोर से गुजरात में अपनी जगह बनाने को तैयार है सरकार बनाने का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी के बिहार प्रदेश के पूर्व प्रवक्ता शुभम उपाध्याय ने कांग्रेस से भाजपा में आए इन 17 विधायकों को  टिकट मिलने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों एक ही सिक्के के पहलू हैं और गुजरात में कांग्रेस भाजपा के छोटे भाई की तरह काम कर रही है, क्योंकि कांग्रेस को बहुत अच्छे से पता है कि इस बार खाता भी नहीं खुलने वाला है और पूरे दमखम के साथ आम आदमी पार्टी सरकार बनाने वाली है!

वहीं भाजपा से मिले टिकट पर उपाध्याय ने कहा कि भ्रष्टाचार के खेल खेलने में दोनों ही पार्टियां महारत हासिल कर चुकी है और फिर से भ्रष्टाचार के खेल को दोहराया जाएगा अगर इन बागी 17 विधायकों को भाजपा ने टिकट दिया है जो कांग्रेस से आए हैं जिन्हें जनता बुरी तरीके से नकारेगी और चुनाव से बाहर फेंक देगी, मुझे शक है कि यह  आप के उम्मीदवारों के सामने जमानत भी बचा पाए!

Advertisement

आम आदमी पार्टी के बढ़ते प्रभाव के वजह से पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और डिप्टी सीएम ने पहले ही सरेंडर कर दिया अब बचे हुए लोग जल्द ही सरेंडर कर सकते हैं!

आपको बता दें कि गुजरात की 182 विधानसभा सीटों में से 160 के लिए भाजपा ने अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं. गुरुवार को जारी उम्मीदवारों की इस सूची में कई नाम चौंकाने वाले हैं. इन 160 उम्मीदवारों में पार्टी ने ‘बाहर’ से आए अच्छे खासे नामों को शामिल किया है. पार्टी ने कांग्रेस पार्टी में बगावत कर कमल का साथ थामने वाले नेताओं को निराश नहीं किया है. युवा चेहरे हार्दिक पटेल सहित कांग्रेस के 17 बागियों को टिकट थमाया गया है

इसमें सबसे मजेदार बात है कांग्रेस से आए नेताओं को प्राथमिकता. पार्टी ने बीते पांच साल के भीतर हाथ का साथ छोड़कर आए 17 नेताओं को टिकट थमाया है. इनमें से नौ ऐसे नेता हैं जो 2017 के चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीते थे

Advertisement
Advertisement

Related posts

भारतीयों की न्यूजीलैंड में 11 से 28 अप्रैल तक एंट्री पर बैन, सिंगापुर ने 8 हजार वीजा पर लगाई रोक

News Times 7

चेतन भगत ने किया ट्वीट, आम आदमी के हाथ में होगी कोरोना वैक्सीन

News Times 7

सरकार बनी तो निजी क्षेत्र में भी आरक्षण दूंगा और बिजनेसमैन का इन्कम टैक्स माफ होगा- पप्पू यादव

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़