News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़हादसा

बस में दिवाली का दियां जलाना बना मौत का वजह ,जिन्दा जलकर ड्राइवर और कंडक्टर की मौत

रांची. दीपावली की रात रांची के खादगढ़ा बस स्टैंड से अप्रिय घटना घटने की खबर है. यहां बीती रात मूनलाइट नामक बस में आग लग गयी. आग लगने की वजह से बस में सो रहे दो लोगों की जल कर मौत हो गई. दोनों मृतकों की पहचान मदन महतो और इब्राहिम के रूप में हुई है. इन दोनों को बस का ड्राइवर और खलासी बताया जा रहा है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि यह देर रात घटी है. फिलहाल खादगढ़ा टीओपी मामले की जांच कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार बस रांची से सिमडेगा मार्ग पर चलती थी. पुलिस के मुताबिक दीपावली की रात दीया जला कर बस में रखने की वजह से आग लगी हैपाकिस्तान में दर्दनाक हादसा, बस में अचानक लगी भीषण आग; 17 यात्रियों की जलकर  मौत - pakistan road accident news at least 17 burnt alive after bus catches  fire near nooriabad – News18 हिंदी

जानकारी के मुताबिक बस स्टैंड में खड़ी बस में दिवाली की रात पूजा करने के बाद ड्राइवर मदन और खलासी इब्राहिम दीया जलाकर बस के अंदर सो गये थे. तभी दीये से बस में आग लग गयी. आग की लपटे इतनी तेज थी कि देखते ही देखते पूरे बस को अपनी चपेट में लग गयी. जिसमे ड्राइवर और खलासी दोनो जिंदा जल गये. बस में आग लगा देख कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस के पहुंचने से पहले लोगों ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया. झारखंडः दिवाली पर बस में जलाया दीया, लगी आग, ड्राइवर-कंडक्टर की जिंदा जलकर  मौत - bus and conductor burned alive in ranchi after bus caught fire due to  diwali candles hpvk –लेकिन वो असफल रहे.पुलिस ने अग्निशमन विभाग को तुरन्त खबर किया. सूचना मिलते ही दमकलगाड़ी मौके पर पहुंची उसके बाद आग पर काबू पाया. लेकिन तबतक बस पूरी तरह जलकर राख हो चुकी थी.आग बुझाने के बाद बस में दो लोगों के शव मिला. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.मामले की जांच जारी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

JEE And NEET महाराष्ट्र में परीक्षा रद्द करने की मांग, SC ने खारिज की याचिका

News Times 7

57वीं बार में दसवीं पास किए हुकुमदास ,अब करेंगे 12वीं करने की तैयारी

News Times 7

खाद्य तेल कंपनियों और तेल आयातकों के साथ बैठक हुआ फैसला, 10 रुपये तक की खाद्य तेलों आ सकती है गिरावट

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़