News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

लालू प्रसाद फिर से आरजेडी के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए

नई दिल्ली. लालू प्रसाद को एक बार फिर से आरजेडी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया गया है. दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में चल रहे अधिवेशन में आरजेडी के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी उदय नारायण चौधरी ने इस बात का ऐलान किया. अधिवेशन में लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव को पार्टी में सभी महत्त्वपूर्ण फैसले लेने का अधिकार दे दिया गया. फिर से पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने के बाद लालू ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि हमने नीतीश कुमार को राय दिया कि नेताजी के सम्मान में राजकीय शोक घोषित किया जाए और आज राजकीय शोक घोषित हो गया है बिहार में.

लालू ने कहा कि बीजेपी के राज में लगता है इमरजेंसी लगा है, तानाशाही हावी हो गई है. लालू ने कहा कि आज देश के संविधान को ध्वस्त किया जा रहा है. अलग-अलग राज्यों में भी हम लोग सरकार बनाएंगे और केंद्र सरकार को उखाड़ कर फेंकेंगे. लालू ने कहा कि कुछ लोग झूठ बोलकर ही सत्ता में आए हैं. जब-जब हमलोग एक होते हैं सीबीआई का छापा पड़ने लगता है लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं. लालू ने कहा कि हम स्वास्थ्य ठीक कराने सिंगापुर जा रहे हैं लेकिन तेजस्वी यादव नेता जी को श्रद्धांजलि देने सैफई जाएंगे.

तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव को अध्यक्ष बनाया गया, इसके लिए हम सभी लोगों का धन्यवाद करते हैं. आरजेडी का हर कार्यकर्त्ता संविधान बचाने का काम करेगा. तालकटोरा में दिल्ली में हमलोग ताल ठोकने आये हैं. बिहार में लालू जी ने बीजेपी को बाहर करने का काम किया है. हमारी कोशिश है सभी लोग अपने ईगो को छोड़कर एक साथ एक मंच पर आएं. तेजस्वी ने कहा कि पूरा देश आज बिहार की तरफ देख रहा है. बहुत साजिश और षडयंत्र होगा लेकिन हमें एक होकर सबको जवाब देना होगा. उन्होंने कहा कि हमलोग मंहगाई बेरोजगारी पर चर्चा करेंगे तो ये हिंदू-मुस्लिम करने लगते हैं.

Advertisement

बिहार के डिप्टी सीएम ने कहा कि देश में जारी कट्टरपंथ का जवाब समाजवाद ही दे सकता है. आपलोग गोलबंद रहिएगा क्योंकि बड़ी लड़ाई लड़नी है. क्षेत्रीय दल आपस में लड़ेंगे तो बहुत नुकसान होगा. तेजस्वी ने कहा कि अगर कोई आदमी बीजेपी के पक्ष में बोलता है तो साफ कर देते हैं कि या तो बीजेपी के पक्ष में रहिए या विपक्ष में, दोनों तरफ नहीं चलेगा. 2024 को लेकर तेजस्वी ने नारा दिया कि करे के बा जीते के बा.

Advertisement

Related posts

अयोध्या में पानी समस्या को लेकर भाजपा के पार्षद अपने ही पार्टी के खिलाफ धरने पर बैठे

News Times 7

हसनपुरा से पर्चा भरने के बाद होगा तेजप्रताप और तेजस्वी यादव का चुनाव प्रचार

News Times 7

चीन की VIVO मोबाईल बनाने वाले ऑफिस में ED के छापे से तिलमिलाया चीन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़