News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

बिहार में अब वीआईपी शराबीयों के लिए फाइव स्टार होटल वाली हाजत की होगी व्यवस्था

समस्तीपुर. बिहार में अब वीआईपी शराबी के लिए फाइव स्टार होटल वाली सुविधा मिलने वाली है. इसके लिए हाजत में एक ऐसा ही कमरा तैयार किया गया है. जिसमें सिंगल बेड, सोफा सेट, एसी सहित तमाम सुविधाएं वीआईपी नशेड़ियों को मिलेगी. बता दें कि समस्तीपुर के उत्पाद विभाग में एक ऐसा ही वीआईपी हाजत बनाई गई है. जहां पर हाजत में अब वीआईपी लोगों को वीआईपी ट्रीटमेंट मिलेगा. उत्पाद अधीक्षक शैलेंद्र कुमार चौधरी ने बताया की अब अगर कोई वीआईपी शराब के नशे में पकड़े जाते हैं, तो उनको वीआईपी हाजत में रखा जाएगा और उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जाएगा.

हाजत में मिलेगी लग्जरी होटल जैसी सुविधा 

उत्पाद विभाग अधीक्षक ने बताया कि अब शराबी के लिए हाजत बनाया गया है. यह वीआईपी हाजत सिर्फ वीआईपी लोगों के लिए बनाई गई है. जिसमें होटल जैसी सभी सुविधा उपलब्ध है. इन हाजत में 2 सिंगल बेड, 4 सोफा, 2 टेबल एवं रूम में ऐसी लगा है, जो सिर्फ वीआईपी लोगों के लिए बनाई गए हैं. उन्होंने बताया की यह सुविधा जनप्रतिनिधि व वीआईपी लोगों के लिए है. जिसे जेल जाने से 24 घंटे पूर्व तक यह सुविधा उन गिरफ्तार वीआईपी को दी जाएगी.

Advertisement

आम नशेड़ियों के लिए जनरल हाजत
आम शराबियों की अगर बात करें तो जनरल हाजत में कोई खास व्यवस्था नहीं है. बल्कि आम शराबियों के लिए जनरल हाजत है. जैसे आम हाजत में सुविधा देखने को मिलती है. उसी तरह जनरल हाजत में रखा जाता है. जिसमें सिर्फ पंखा व दरी जैसी सुविधा उपलब्ध हो पाता है. आम नशेड़ियों को हाजत में जमीन पर दरी बिछा कर रखा जाता है.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

नीतीश सरकार में शिक्षा विभाग का अजीबोगरीब कारनामा, एक ही स्कूल में करा दी 42 शिक्षकों की ज्वाइनिंग, कहीं भेजा सिर्फ एक

News Times 7

Jio ने अपने यूजर्स को दिया नए साल का तोहफा, सभी नंबर पर लोकल कॉल्स फ्री…

News Times 7

पुण्यतिथि: वो आयरिश महिला, जिन्हें देश मां बसंत और गांधी बसंत देवी कहते थे

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़