News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

मदरसा का मौलवी रोज रात को कमरे में बुला करता था घिनौना काम ,फंदे से लटकती मिली छात्रा की लाश

सूरजपुर. जिले के भंवराही गांव स्थित एक मदरसे के हॉस्टल में छात्रा का फंदे में लटकता हुआ शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. परिजन मदरसे के शिक्षक पर दुष्कर्म कर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. मृतक के परिजनों का आरोप है कि मदरसे के शिक्षक छात्रा को रोज रात को अपने कमरे में बुलाते थे; बाहर आने पर वह अक्सर रोती हुई नजर आती थी. इस मामले को लेकर भाजपा व कांग्रेस नेताओं ने निष्पक्ष जांच की मांग की है.

बता दें कि जिले के भवराही गांव में पिछले 10 सालों से एक मदरसा संचालित हो रहा है. इसमें मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ जैसे कई राज्यों की 160 लड़कियां उर्दू की तालीम हासिल करती हैं. इन्हीं में एक मध्य प्रदेश के सिंगरौली की रहने वाली लड़की नुसरत (बदला हुआ नाम) थी. बताया जा रहा है कि गत रविवार की रात को प्रार्थना के बाद वह अपने कमरे में चली गई और सुबह फांसी पर लटकी उसकी लाश मिली.

मदरसे में मृत मिला 11 साल का बच्चा, परिजनों को हत्या की आशंका | 11-yr-old  boy found dead in madrasa, family suspects murderपरिजनों के मुताबिक, लाश को मदरसा के शिक्षकों ने ही पुलिस के आने से पहले नीचे उतार दिया था. इसके बाद घटना की जानकारी बसदेई पुलिस चौकी को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. सोमवार शाम हो जाने की वजह से सोमवार को शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका. वहीं जानकारी मिलने के बाद मृतिका के परिजन मध्य प्रदेश से देर रात सूरजपुर पहुंचे और उन्होंने मदरसा के दो शिक्षको पर दुष्कर्म कर हत्या का गंभीर आरोप लगाया है.

Advertisement

The Muslim cleric who said madrasas produce terrorists - Rediff.com India  Newsमृतक के साथ पढ़ रही उसकी सगी छोटी बहन ने बताया कि वहां पर एक शिक्षक रात को मृतक को अक्सर अपने कमरे में बुलाते थे. जब भी छात्रा सुहाना शिक्षक के कमरे से लौटती थी तो काफी देर तक रोती रहती थी. वहीं मृतक के परिजनों का यह भी आरोप है कि नुसरत (बदला हुआ नाम) ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि दुष्कर्म कर हत्या करके उसे फांसी पर लटका दिया गया है.

Advertisement

Related posts

शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला का निधन ,मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में ली अंतिम सांस

News Times 7

नीतीश कुमार के गृह जिला नालन्दा में स्वास्थ व्यवस्था वेल्टीलेटर पर,नहीं मिली एम्बुलेंस तो दिव्यांग की लाश ठेले पर ले गए परिजन

News Times 7

देश की जनता के नाम एक खुला खत लिख जेपी नड्डा ने पूछा – 2047 तक कैसा भारत देखना चाहते हैं?

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़