News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

नीतीश कुमार ने साधा भाजपा पर निशाना ,बोले- 2017 में हमसे गलती हुई, मूर्खतापूर्ण था BJP के साथ जाने का फैसला

पटना. भाजपा से अलग होने के बाद से ही नीतीश कुमार भाजपा पर बेहद आक्रामक हैं और भाजपा पर कई गंभीर आरोप भी लगा रहे हैं. इसके साथ ही वो ये दावा भी कर रहे हैं कि भाजपा को 2024 में जोरदार झटका लगेगा, जिससे वो संभल नहीं पाएगी. नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ भविष्य में साथ आने से भी साफ-साफ इंकार कर दिया है. दरअसल पटना में जनता दल यूनाइटेड की राष्ट्रीय परिषद की बैठक के समापन के दौरान नेताओं को सम्बोधित कर रहे थे. नीतीश कुमार ने बिहार में भाजपा से अलग होने की वजह बताते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला लेकिन उसके बाद उन्होंने भाजपा को लेकर बड़ी भविष्यवाणी भी कर दी.

नीतीश कुमार ने बैठक में शामिल JDU के नेताओं के सामने खुलकर स्वीकार किया कि 2017 में हमसे गलती हुई थी. यहां तक कि नीतीश ने एनडीए में शामिल होने के निर्णय को बेहद मूर्खतापूर्ण तक बता दिया. नीतीश कुमार यहीं नहीं रुके, उन्होंने ये भी माना कि 2013 में हम लोग एनडीए से अलग हो गए थे वो भी एक गलती हुई. 2017 में फिर से एनडीए में वापस चले गए जिसकी वजह से कुछ राज्यों के कई लोग हमलोग से अलग हो गए. नीतीश कुमार का इशारा अरुणाचल प्रदेश और मणिपुर के JDU विधायकों के टूटने पर था2024 में अलग तस्वीर होगी, अगर...' : मणिपुर में झटके के बाद बोले CM नीतीश  कुमार - Gopalganj Samachar

नीतीश कुमार ने कहा कि फिर से जब जेडीयू एनडीए से अलग हुआ तो कई राज्यो के लोग कह रहे हैं कि अब ठीक हुआ है. नीतीश कुमार ने 2017 में बीजेपी के साथ वापस जाने के फैसले को मूर्खतापूर्ण फैसला बताया. नीतीश कहते हैं कि जब हम भाजपा के साथ चले गए तो बाद में पता चला कि बीजेपी हमारी पार्टी को ही तोड़ना चाहती है जो हमें बर्दाश्त नहीं हुआ. नीतीश कुमार ने भाजपा को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि यह जान लीजिए कि जब तक जनता दल यूनाइटेड पार्टी है, कभी भी अब उनके साथ यानी बीजेपी के साथ किसी भी प्रकार का समझौता भविष्य में नहीं करेंगे, नेवर.. इसका सवाल ही पैदा नहीं होता है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

योगी राज में ई-रिक्शा पर हो रहा मरीज का इलाज, अस्पताल में में छाया अँधेरा

News Times 7

राहुल को किनारा कर कांग्रेस के इस नेता ने खुद को किया प्रधानमंत्री का उमीद्द्वार घोषित

News Times 7

कॉकपिट में महिला यात्री को बैठने के मामले में DGCA का एक्शन ,पायलट का लाइसेंस सस्पेंड, 30 लाख का जुर्माना

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़