News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

गब्बर सिंह का होटल पुलिस ने किया कुर्क, 110 करोड़ की संपत्ति पर चलेगा योगी का बुलडोजर

बहराइच: पयागपुर के जिला पंचायत सदस्य माफिया गब्बर सिंह के विरुद्ध जिला प्रशासन का चाबुक चला है. रविवार को पीएसी और पुलिस की मौजूदगी में डीएम ने माफिया के होटल और छोटी बाजार में स्थित दुकानों पर कुर्की का नोटिस चस्पा करते हुए सीज कर दिया है. साथ ही कुछ ही समय में होटल से कब्जा हटाने के निर्देश दिए हैं. कब्जा हटाने पर प्रशासन का बुलडोजर भी चल सकता है. जिला प्रशासन के मुताबिक माफिया की कुल 110 करोड़ की संपत्ति जब्त होगी. पयागपुर विकास खंड से जिला पंचायत अध्यक्ष देवेंद्र सिंह उर्फ गब्बर सिंह माफिया है. उसके विरुद्ध कई जनपद में मुकदमें दर्ज हैं. इस समय वह जेल में बंद है.

माफिया ने शहर के दिगीहा मोहल्ले में एक होटल का निर्माण कराया है, यह संपत्ति अवैध है. जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जमीन कब्जा करने और लोगों के अपहरण समेत अन्य गैंग का गब्बर लीडर है. जबकि मनीष जायसवाल और अभय सिंह गैंग के सदस्य हैं. जिलाधिकारी डॉक्टर दिनेश चंद्र, पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी भारी पुलिस और पीएससी के जवानों के साथ पहुंचे. पुलिस ने बंधन होटल को कुर्की की नोटिस दी. साथ ही होटल को को कुछ समय में खाली किए जाने के निर्देश दिए हैं. ऐसे में होटल खाली होते ही प्रशासन का बुलडोजर चल सकता है.यूपी के कुख्यात माफिया गब्बर सिंह का होटल हुआ कुर्क, 110 करोड़ की संपत्ति पर चलेगा बुलडोजर - bahraich administration seized 110 crore worth property of mafia gabbar singh upns ...

Advertisement
होटल परिसर में काफी संख्या में पुलिस और पीएससी के जवान मौजूद रही. जिलाधिकारी  डा. दिनेशचंद्र ने बताया कि गब्बर सिंह का बंधन होटल 40 कमरे का है. जिसकी कीमत 85 करोड़ रुपए है. जबकि छोटी बाजार में स्थित वीरसेन सिन्हा मार्केट में दुकानों की कीमत 25 करोड़ रुपए की है. अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि माफिया गब्बर के विरुद्ध वर्ष 1997 से मुकदमा दर्ज होना शुरू हुआ. तब से अब तक 47 मुकदमें दर्ज हैं. इनमें बहराइच के अलावा अयोध्या, सुल्तानपुर, लखनऊ, गोंडा समेत अन्य जिले शामिल हैं. अवैध जमीनों पर नजरशहर में स्थित होटल और दुकानों पर कुर्की की कार्रवाई के बाद अब जिला प्रशासन की नजर अन्य अवैध संपत्तियों पर है. प्रशासन की मानें तो कई लोगों खेत और अन्य जमीन कब्जे की फाइल खुल सकती है.
Advertisement

Related posts

1971के युद्ध में ऐतिहासिक जीत के 50 साल पूरे ,स्वर्णिम विजय मसाल प्रज्वलित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

News Times 7

AIMIM चीफ हमला: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए आरोपी- ओवैसी बोले, फिर करूंगा चुनाव प्रचार-ऐसे हमले रोक नहीं सकते

News Times 7

उत्तराखंड में फिर हो सकता है राजनीतिक घमासान ,ताजपोशी से पहले होने लगे विरोध,जानिए पूरा मामला

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़