News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

मुंगेर मे पुलिस टीम पर भरी पड़े अपराधी ,पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग,बाद में किया सरेंडर

मुंगेर. रंगदारी मांगने के मामले में अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी गई. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की. पुलिस की जवाबी कार्रवाई के बाद अपराधियों ने सरेंडर कर दिया. अपराधियों के पास से पुलिस ने 2 कट्टा,11 कारतूस, 11 खोखे और एक किलो गांजा बरामद किया.

दरअसल मुंगेर जिला अंतर्गत सफियाबाद ओपी क्षेत्र के सिंघिया बाजार में अपराधियों ने कई दुकानदारों से रंगदारी मांगी थी. इस मामले में गुलजाबी यादव और हिनिया यादव के नाम सामने आए थे. इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि ये दोनों अपराधी हेमजापुर ओपी क्षेत्र के बहियार में एक पंप हाउस पर सोए हैं. इस सूचना के बाद एसपी के निर्देश पर डीएसपी सदर के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई. इस टीम रात लगभग एक बजे बहियार में घेराबंदी कर ली. तभी अचानक पंप हाउस में सोए अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी.मुंगेर : पुलिस और अपराधियों में फायरिंग, रुपये नहीं देने पर गुस्‍से में  हथियार लेकर दुकानदार के घर पहुंचे थे रंगदार - Firing between criminals and  police in ...

इस स्थिति के बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की. हालांकि अपराधियों की एक गोली पुलिस जवान सुनील कुमार के हाथ में लगी और वह घायल हो गए. तब पुलिस ने जवाबी फायरिंग और तेज करते हुए अपराधियों को सरेंडर करने को कहा. अपराधियों ने देखा कि वे चारों तरफ से घिर चुके हैं और भागने का कोई उपाय नहीं. उनकी गोलियां भी खत्म हो रही थीं, तो एनकाउंटर के भय से उन्होंने हथियार डाल दिए.अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करती मुंगेर पुलिस .

Advertisement

पुलिस ने दोनों के पास से दो कट्टे,11 कारतूस, 11 खोखे और एक किलो गांजा जब्त किया है. एसपी ने बताया कि अपराधियों ने 15-16 राउंड फायरिंग की, तो पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में 25 राउंड फायर किए. 8 दिन पहले भी ये अपराधी पुलिस पर फायरिंग कर भाग निकले थे. उस दिन के बाद से पुलिस ने इन अपराधियों की गतिविधियों पर लगातार नजर बनाए रखी थी और आज सफलता मिली. एसपी ने बताया कि दोनों का आपराधिक इतिहास रहा है. इन दोनों की तलाश पुलिस काफी दिनों से कर रही है.

Advertisement

Related posts

गंगोत्री धाम के कपाट खुले, पहली पूजा प्रधानमंत्री मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के नाम से

News Times 7

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की अचानक मौत

News Times 7

दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था के तर्ज पर झारखंड में बनेंगे स्मार्ट स्कूल, प्रोजेक्टर, लैब के साथ होगी पढाई

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़