News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

युवाओं को हत्या, दुष्कर्म और नशे से बचाने के लिए लाए हैं अग्निपथ -BJP सांसद रामचंद्र जांगड़ा

रोहतक. अग्निपथ योजना को लेकर पूरे देश के अंदर युवाओं का गुस्सा अभी थमा नहीं है, जगह-जगह धरने प्रदर्शन और विरोध के स्वर गूंज रहे हैं. केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि इस योजना को वापस नहीं लिया जाएगा. राजनीतिक लोगों के इसको लेकर अलग-अलग विचार हैं. भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के उस बयान पर बवाल थमा नहीं है, जिसमें उन्होंने कहा था कि रिटायर होने के बाद हम अपने पार्टी कार्यालय में अग्निवीरों को सिक्योरिटी की नौकरी देने में प्राथमिकता देंगे. अब भाजपा के ही राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने भी एक अटपटा बयान दिया है.

उन्होंने कहा कि आज का युवा बेलगाम है और उसे हत्या, बलात्कार और नशे जैसी बुराइयों से बचाने के लिए अग्निपथ योजना लाए हैं. इससे युवा संस्कारवान बनेंगे और देश के पास संस्कारवान युवाओं की एक बड़ी संपदा होगी.Jhajjar BJP Rajya Sabha MP Ramchandra Jangra bad words on Kedarnath, said  Devi worship like waste of time vchr | केदारनाथ धाम पर बीजेपी सांसद  रामचंद्र जांगड़ा के बिगड़े बोल, देवी पूजन

सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि आज हमारा युवा बुराइयों की तरफ जा रहा है और उसे सही दिशा देने के लिए अग्निपथ बहुत अच्छी योजना है. इससे देश संस्कारवान बनेगा और अगर हर साल 50 हजार युवाओं को हम संस्कारवान बनाने में कामयाब रहे तो यह देश की बहुत बड़ी पूंजी होगी.

Advertisement

उन्होंने कहा कि 4 साल के अंदर एक 21-22 साल का नौजवान साढे 11 लाख रुपए एक साथ प्राप्त करेगा तो वह उसे किसी दूसरे काम धंधे में लगा सकता है और अपना व अपने परिवार का भी जीवन सुधार सकता है. देश की सुरक्षा के सवाल पर सांसद महोदय ने कहा कि नियमित भर्ती भी होंगी, लेकिन अग्निपथ से युवाओं को संस्कारवान बनाने में बड़ी मदद मिलेगी. आने वाले समय में भारत के अंदर दुनिया में सबसे संस्कारवान युवा ताकत होगी.

Advertisement

Related posts

मंकीपॉक्स कोरोना के बाद अब स्वाइन फ्लू ने बढ़ाई चिंता, 11 मरीज मिले, अलर्ट जारी

News Times 7

ईद पर जोधपुर में बवाल, सीएम अशोक गहलोत के गृहनगर जोधपुर में ईद में दो पक्ष आमने सामने, हुआ बवाल

News Times 7

अब आप भी फ्री में कोचिंग लेकर कर सकते है सपनो को साकार ,सरकार देगी आपके पैसे

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़