News Times 7
बड़ी-खबर ब्रे़किंग न्यूज़

किसान आंदोलन पर बॉलीवुड की चुप्पी से नाराज गिप्पी ग्रेवाल, तापसी ने दिया जवाब

दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत की जबरदस्त ट्विटर वॉर के बाद एक और पंजाबी एक्टर और बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच विचारों की अदला-बदली हुई. पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल ने दिल्ली में हो रहे किसान आंदोलन पर बॉलीवुड की चुप्पी को लेकर सवाल उठाए. उनकी बात का जवाब तापसी पन्नू ने दिया.

गिप्पी ग्रेवाल ने जताई नाराजगी

गिप्पी ग्रेवाल ने ट्वीट किया, ”प्रिय बॉलीवुड, आपकी फिल्मों की शूटिंग आए दिन पंजाब में होती ही रहती है और हर बार आपका दिल खोलकर स्वागत किया जाता है. लेकिन आज जब पंजाब को आपकी जरूरत है, आप गायब हैं और एक शब्द भी नहीं बोल रहे. #DISAPPOINTED #TakeBackFarmLaws #FarmersAreLifeline.”

Advertisement

गिप्पी की इस बात के जवाब में तापसी ने कहा कि ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड से कोई भी किसान आंदोलन पर बात नहीं कर रहा है. उन्होंने लिखा, ”सर जिन लोगों से आप आवाज उठाने की उम्मीद कर रहे थे अगर उन्होंने कुछ नहीं किया, तो आप दूसरों को भी उन्हीं के साथ शामिल नहीं कर सकते. ऐसा नहीं है कि हम कुछ सेलेब्स को खड़े रहने के लिए तारीफ की जरूरत है लेकिन ऐसी बातों से हमारा मनोबल जरूर खराब होता है.”

तापसी ने रखा अपना पक्ष

तापसी की बात के जवाब में गिप्पी ने लिखा, ‘यह ट्वीट तापसी पन्नू और अन्य सेलेब्स जो हमारा सपोर्ट कर रहे हैं उनके लिए नहीं था. मेरा यकीन कीजिये हमारे लिए आपका सपोर्ट बहुत मायने रखता है. हम इसके लिए आपके आभारी हैं. मेरा ट्वीट उनके लिए था जो लोग खुद को पंजाब का कहते हैं और अब उनके मुंह से एक शब्द नहीं निकल रहा. वो सब गायब हैं.”

Advertisement

तापसी ने एक बार फिर गिप्पी की बात का जवाब दिया. उन्होंने लिखा, ”मैं समझ रही हूं आप क्या कह रहे हैं सर लेकिन पूरे ‘बॉलीवुड’  का नाम लेना गलत है. क्योंकि उनमें हम भी कुछ लोग हैं जो सही के लिए अपनी आवाज बुलंद करते हैं. हममें से कुछ तो पंजाब के भी नहीं है फिर भी आपके साथ खड़े हैं क्योंकि हम किसानों की इज्जत करते हैं.”

Advertisement

Related posts

बिना ड्राइवर के दिल्ली में चलेगी मेट्रो भारत दुनिया के एलीट ग्रुप में हुआ शामिल

News Times 7

उत्तराखंड के चंपावत उपचुनाव में CM धामी की प्रचंड जीत ,कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी की जमानत जब्त

News Times 7

Air Pollution : WHO ने AQI गाइडलाइंस में किया संशोधन, दिल्ली समेत कई शहरों की बढ़ी टेंशन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़