News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

ATM से निकालने गए 500 निकला 2500 , जानने के बाद ATM पर टूटी भीड़ ,पर कहाँ

महाराष्ट्र में एक शख्स अपना डेबिट कार्ड लेकर एटीएम पर पैसे निकालने के लिए पहुंचा। उसने 500 रुपये निकालने के लिए अपना कार्ड मशीन में डाला और प्रोसेस पूरा किया, तो एटीएम से पांच गुना कैश यानी 2500 रुपये बाहर निकले। वह हैरान रह गया और अपना अकाउंट बैलेंस चेक किया, लेकिन उसके खाते से सिर्फ 500 रुपये ही कटे थे। फिर क्या था जैसे ही यह बात सामने आई, इस एटीएम मशीन से पैसे निकालने वालों की होड़ लग गई। यह पूरा मामला नागपुर जिले का है।

रिपोर्ट के मुताबिक, उस व्यक्ति ने फिर से एटीएम से 500 रुपये निकाले, तो दोबारा भी 2500 रुपये ही निकले। यह बाकया बुधवार को नागपुर से करीब 30 किलोमीटर की दूरी पर स्थित खापरखेड़ा कस्बे में मौजूद एक प्राइवेट बैंक के एटीएम का है। इस एटीएम से पांच गुना कैश निकलने की खबर बिल्कुल जंगल में आग की तरह फैली और देखते ही देखते इसके बाहर भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई। इसके बाद इस बैंक के एक ग्राहक ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस थाने के अधिकारियों के अनुसार, मौके पर पहुंचकर एटीएम को बंद कराया गया और बैंक को इस बारे में जानकारी देते हुए भीड़ को तितर-बितर किया गया। ATM cash withdrawal limit: Here's how much you money you can withdraw -  Oneindia News

रिपोर्ट के अनुसार, बैंक के अधिकारियों ने बताया कि किसी तरह की तकनीकी समस्या के कारण एटीएम से अतिरिक्त कैश निकल रहा था। अधिकारी ने बताया कि जो अतिरिक्त 500 रुपये के नोट निकल रहे थे, उनको गलती से एटीएम ट्रे में रखा गया था, ताकि 100 रुपये के नोट निकल सकें। इसमें कहा गया कि इस संबंध में अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

इरोट‍िक फिल्‍मों की बोल्ड अदाकारा पूनम पांडे को नहीं मिल रहा फिल्मो में काम जानिये क्या कहा पूनम पांडे ने?

News Times 7

विशाल आबादी का टीकाकरण असंभव लग रहा था लेकिन पीएम मोदी के नेतृत्व ने इसे संभव बनाया: नड्डा

News Times 7

ईडी के निदेशक संजय कुमार मिश्रा का कार्यकाल एक साल बढ़ा 2022 तक पद रहेंगे स्थापित

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़