News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

गलत ट्वीट कर बुरे फंसे तेजस्वी यादव, ट्वीट कर लोगो ने कहां कम से कम मैट्रिक तो पास कर लेते,.जानें पूरा मामला

नेताजी सुभाष चंद्र बोस पर एक गलत ट्वीट कर के तेजस्वी यादव बुरे फंसे गये, उन्होंने देश के स्वतंत्रता संग्राम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले नेताजी सुभाष चंद्र बोस को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उनकी पुण्यतिथि बताते हुए श्रद्धांजलि दी है. तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, विलक्षण प्रेरणादायी व्यक्तित्व के धनी; कूटनीति, राजनीति और युद्धनीति में समान रूप से कुशल; आजाद हिंद फौज की स्थापना करने वाले महान सेनापति नेताजी सुभाषचंद्र बोस जी की पुण्यतिथि पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि! अब तेजस्वी यादव को यही ट्वीट कर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं.

 

एक ट्विटर यूजर ने तेजस्वी के ट्वीट को टैग करते हुए लिखा, ये बिहार के ‘उत्तराधिकारी’ उप मुख्यमंत्री रह चुके हैं. इनको सुभाष चंद्र बोस की जीवनी तो नहीं मालूम उनकी मृत्यु पर सरकार का आधिकारिक स्टैंड भी नहीं पता. कम से कम मेट्रिक पास करना इसलिए जरूरी हो जाता है.

Advertisement
सुभाष चंद्र बोस पर तेजस्वी यादव का ट्वीट

बता दें कि देश के स्वतंत्रता संग्राम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले नेताजी सुभाष चंद्र बोस के 18 अगस्त 1945 के दिन विमान हादसे में मारे जाने की खबर को सुनकर हर हिंदुस्तानी को जबरदस्त झटका लगा था. हालांकि इस हादसे की खबर जापान ने 5 दिन बाद सार्वजनिक की थी, लेकिन अभी तक नेताजी के विमान हादसे में मारे जाने पर रहस्य बरकरार है.

 

इस मसले पर भारत सरकार का आधिकारिक स्टैंड भी इस पर साफ नहीं है कि नेताजी का देहांत आज की तारीख में हुआ था. भारत सरकार ने नेताजी के निधन के रहस्य को जानने के लिए 3 जांच आयोग बनाए, जिनमें से दो जांच आयोग का कहना है कि उनका निधन विमान हादसे में हुआ, जबकि तीसरे जांच आयोग का कहना है कि उनका निधन विमान हादसे में नहीं हुआ था. जाहिर है भारत सरकार का आधिकारिक स्टैंड इस पर स्पष्ट नहीं है.नीतीश कुमार ने चिराग पासवान के साथ अन्याय किया: तेजस्वी यादव

Advertisement

 

वहीं, उनके परिजन भी इस बात को मानने को तैयार नहीं हैं कि सुभाष चंद्र बोस की उस विमान हादसे में मृत्यु हुई थी. जब 07 साल पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेताजी से संबंधित फाइलों को सार्वजनिक किया तो उससे पहले वाकई देश में सनसनी और कौतुहल की स्थिति थी, फाइलों में जो सामने आया, वो यही था कि हवाई हादसे के बाद उनके कहीं जिंदा होने का कोई प्रमाण नहीं है. ऐसे में अब एकमात्र रास्ता यही है कि नेताजी की अस्थियों की डीएनए जांच कराई जाए,

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement
Advertisement

Related posts

आज से 50 रुपये के मिलेंगे प्लेटफॉर्म टिकट, इन स्टेशनों पर लागू होगी नई दर

News Times 7

फिर बढ़ने लगा कोरोना का खतरा बीते 24 घंटे में कोरोना के 44 हजार नए मामले, 464 लोगों ने गंवाई जान

News Times 7

राजस्थान में बाजरे का खेत बना सेल्फी प्वाइंट किसान ने तुर्की से मंगाया बीज, 15 फीट के उगे पौधे 4 फीट लंबी बाल

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़