News Times 7
टॉप न्यूज़ ब्रे़किंग न्यूज़ मनोरंजन

भोजपुरी के शहंशाह खेसारी लाल यादव का नया गाना, हदे कईनी राजा जी ,रिलीज ,भरपूर दिखा रोमाँस

भोजपुरी के शहंशाह कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज हो चूका है ,जिसके बोल हैं ‘हदे कईनी राजा जी’ (Hade kaini Raja Ji)…विवादों के बीच Khesari Lal का नया गाना 'Hade kaini Raja Ji' रिलीज, Sensual  Dance और रोमांस से भरपूर है VIDEO | NewsNagar

वीडियो में Sensual Dance दिखा रहीं खेसारी की को-स्टार
हदे कईनी राजा जी  को स्पीड रिकॉर्ड भोजपुरी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल ने 6 मई 2022 को रिलीज किया है जिसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को खबर बनाने तक तकरीबन 3 लाख के करीब लोग देख चुके हैं और 54 हजार यूजर्स ने लाइक का बटन दबाया है. वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस दर्शकों को इंप्रेस करने के लिए सेंसुअल डांस (Sensual dance) दिखा रही हैं और खेसारी उनके साथ करीब आकर रोमांटिक होने की कोशिश कर रहे हैं.

लवर्स में रोमांटिक फीलिंग जगाने वाला है वीडियो
दोनों भोजपुरी स्टार अपने एक्सप्रेशन और मूव्स के जरिए दर्शकों को लुभा रहे हैं. रोमांस से भरपूर कपल सॉन्ग यंगस्टर्स के अंदर की फीलिंग्स जगाने वाला है. Hade kaini Raja Ji को खेसारी ने फीमेल सिंगर निशा सिंह के साथ मिलकर गाया है जिसके लिरिक्स अखिलेश कश्यप और मन्नू साहू ने लिखे हैं. म्यूजिक एबी गुप्ता का है और कंपोजर शुभम तिवारी हैं जिनके इशारों भोजपुरी स्टार थिरके हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मुंबई को लगा महंगाई का झटका गाड़ी चलाना और खाना पकाना दोनों होगा महंगा,CNG-PNG के दाम बढे

News Times 7

कुंवारों को ओवैसी की सलाह बोले -बैचलर मत रहना…घर में पत्नी रहे तो आदमी का दिमाग शांत रहता है

News Times 7

टीवी शो की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB का छापा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़