News Times 7
क्राइमब्रे़किंग न्यूज़

सतना के प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के वैज्ञानिक के घर में छापामारी ,अब तक एक करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति का खुलासा

रीवा ईओडब्लू ने सतना जिले के प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के वैज्ञानिक के घर में छापामार कार्रवाई की। छापेमारी कार्रवाऊ में वैज्ञानिक के पास से अब तक एक करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति का खुलासा हुआ है।जानकारी के अनुसार रीवा EOW की टीम ने रविवार सुबह 5:00 बजे सतना जिले के प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड में वैज्ञानिक के पद पर पदस्थ सुनील कुमार मिश्रा के मारुति नगर में स्थित घर में छापेमार कार्रवाई की। शुरुआती कार्रवाई में 30 लाख रुपये नगद, 25 लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात और स्मार्ट सिटी से लगा हुआ 7 एकड़ का एक फार्म हाउस होने का खुलासा हुआ है। कार्रवाई में अब तक एक करोड़ से ज्यादा की संपत्ति का खुलासा हुआ है, फिलहाल ईओडब्लू की कार्रवाई जारी है, अनुमान लगाया जा रहा है कि वैज्ञानिक के पास से और भी संपत्ति का खुलासा हो सकता है।

EOW raid pollution board scientist house 1 crore disclosed | प्रदूषण बोर्ड  वैज्ञानिक के घर EOW का छापा, 1 करोड़ की संपत्ति का खुलासा, छानबीन जारी |  Patrika News

वैज्ञानिक सुनील कुमार मिश्रा ने अब तक की अपनी सरकारी नौकरी के दौरान महज 30 से 35 लाख रुपये की ही सैलरी पाई है, बावजूद इसके अभी तक उनके पास से एक करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति का खुलासा हो चुका है। EOW के टीआई मोहित सक्सेना, प्रवीन चतुर्वेदी सहित 25 सदस्यीय टीम वैज्ञानिक के घर में जारी कार्रवाई में शामिल है। ईओडब्लयू की कार्रवाई से विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। ईओडब्ल्यू को वैज्ञानिक सुनील कुमार मिश्रा की बेनामी संपत्ति की शिकायत मिली थी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED का छठा समन जारी

News Times 7

Delhi CM अरविंद केजरीवाल का दावा- देश की राजधानी कई शहरों से बेहतर

News Times 7

नकल करने के लिए अकल की जरूरत होती है- JDU

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़