News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

लोजपा की टूट पर राजद का ऑफर, जानिए क्या कहा आरजेडी नेता ने चिराग को…….

घर टूटता है तो जमाना लूटता है यह कहावत अब लोक जनशक्ति पार्टी में देखी जा रही है जिस प्रकार अपने 5 सांसदों को दरकिनार करते हुए लंबे समय से नीतीश सरकार के खिलाफ बगावत की आग तेज किए हुए चिराग पासवान को उन्हीं के 5 सांसदों ने किनारा कर दिया, जैसे ही लोक जनशक्ति पार्टी के संसदीय दल के अध्यक्ष चिराग पासवान की तख्तापलट हुई,

वैसे ही विपक्ष में बैठी तेजस्वी की पार्टी ने चिराग पासवान को खुला ऑफर दे दिया ,दरअसल राजद के वरिष्ठ नेता भाई बिरेंद्र ने चिराग पासवान को कहा कि समय की मांग है कि तेजस्वी यादव और चिराग पासवान एक साथ आ जाएं. RJD wants to bet on Dalits after making candidate of Ram Vilas Paswan wife  Reena Paswan in bypoll on Bihar Rajya Sabha seat - राज्यसभा उपचुनाव: रीना  पासवान को उतार बिहार मेंभाई वीरेंद्र ने कहा कि दोनों युवा हैं और दोनों जब एक साथ हो जाएंगे तो बिहार की सियासत पर बड़ा असर पड़ेगा.

राजद विधायक ने कहा कि लोजपा में कोई टूट नहीं हुई है. लोजपा समर्थक आज भी रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान के ही साथ हैं. जो लोग भी LJP छोड़ कर गए हैं वो लालच में गए हैं और उनको जनता सबक सिखाएगी. लगे हाथों भाई वीरेंद्र ने ये भी कह दियाAs Tejashwi, Chirag defend their fathers' legacies, others from pol  families take poll plunge- The New Indian Express कि चिराग पासवान केंद्र की राजनीति करें और तेजस्वी यादव बिहार की. मालूम हो कि 6 सांसदों वाले लोजपा में से 5 ने पाला बदल लिया है और चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस को अपना नेता मान लिया है.

Advertisement

 

दूसरी तरफ जेडीयू ने लोजपा की टूट पर चुटकी ली है. लोजपा के टूट पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि जो जैसा करेगा वैसा फल मिलेगा. चिराग ने जैसा बोया वैसा ही काट रहे हैं. आरसीपी ने कहा कि चिराग पासवान ने विधानसभा में एनडीए के खिलाफ काम किया था. इसको लेकर उनके खिलाफ पार्टी में ही विरोध चरम पर था, उसी का नतीजा है कि आज उनकी पार्टी टूट गई है.

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

कोरोना – :24 घंटे में रिकॉर्ड 84 हजार से ज्यादा नए मरीज मिले और 1083 मौतें हुईं,

News Times 7

देश में पेट्रोल-डीजल के दाम में हो सकती है 2 रुपये तक कटौती

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़