News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

बिहार के मुखिया छोड़ रहे है पुराना घर ,जाने कहा होगा नया आशियाना

बिहार के मुखिया नितीश कुमार का पटना स्थित पुराना घर अब बदल रहे है ,वैसे, नीतीश जिस आवास में जा रहे वहां वो पहले भी रह चुके हैं.,मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास का पता बदल रहा है. शनिवार की रात नीतीश कुमार एक अणे मार्ग स्थिति मुख्यमंत्री आवास को छोड़ कर उसके बगल के 7 सर्कुलर रोड स्थित आवास में शिफ्ट हो रहे हैं. मुख्यमंत्री के यहां आने से पहले इस बंगले को पूरी तरह से तैयार किया गया है. पिछले कई महीने से इस बंगले की साफ-सफाई और उसमें काम चल रहा था. फाइनल टच देने के बाद सीएम नीतीश कुमार शनिवार को इस बंगले का आकर मुआयना किया. इसके बाद उन्होंने यहां शिफ्ट करने का निर्णय लिया.

जेडीयू के विधान पार्षद ललन सर्राफ ने बताया कि शनिवार की रात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 7 सर्कुलर रोड स्थित बंगले में चले जाएंगे. परिवार के अन्य सदस्य भी उनके साथ यहीं आ जायेंगे. उनका सामान धीरे-धीरे 7 सर्कुलर रोड स्थित बंगले में लाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि नीतीश कुमार ने दिन भर सीएम आवास स्थित अपने दफ्तर में बैठ कर कामकाज निपटाया है, अब रात में वो इस नए आवास में शिफ्ट हो जायेंगे.Nitish Kumar to quit as Bihar CM for Rajya Sabha seat? | India News – India TV

बता दें कि वर्ष 2014 में जीतनराम मांझी को सीएम की कुर्सी सौंपने के बाद नीतीश कुमार 7 सर्कुलर रोड के इस बंगले में रहने के लिए चले गये थे. बाद में दोबारा मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने के कुछ दिन बाद तक नीतीश कुमार इसी बंगले में रहे थे. सीएम नीतीश के द्वारा यह बंगला छोड़ने के बाद इसे मुख्य सचिव के नाम पर अलॉट किया गया था. वर्ष 2021 से ही यह चर्चा तेज है कि सीएम नीतीश कुमार 1 अणे मार्ग के मुख्यमंत्री आवास को छोड़ कर इस बंगले में रहेंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

गृह मंत्री अमित शाह ने साधा भगवंत मान पर निशाना कहा- भगवंत मान मुख्यमंत्री हैं या पायलट

News Times 7

ममता का प्रहार -लिस्ट भेजें पर ढाई लाख किसानों को नहीं मिला पीएम किसान निधि

News Times 7

फोन टैपिंग के मामले में नया खुलासा -असामाजिक तत्व’ बताकर संजय राउत और एकनाथ खड़से के फोन किए गए टैप

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़