News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

70 हजार की स्कूटी 15 लाख 44 हजार रुपये का VIP नंबर जानिये किसने ख़रीदा ?

गाड़ियों में वीआईपी नंबर की मांग इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. लोग मनपसंद नंबर के लिए लाखों की बोली लगा रहे हैं. ये नंबर स्टैटस और रॉयलिटी का सिंबल बन चुका है. चंडीगढ़ में वीआईपी नंबर 0001 के लिए 15 लाख 44 हजार की बोली लगायी गई. चंडीगढ़ के रहने वाले बृज मोहन ने अपनी 70 हजार रुपये की स्कूटी के लिए ये वीआईपी नंबर खरीदा है. बृज मोहन का कहना है कि उन्होंने अपने बच्चे के कहने पर ये नंबर लिया है.

https://amzn.to/385TpAG
बता दें कि चंडीगढ़ में नई सीरीज CH- 01 CJ 0001 की बोली लगी थी. चंडीगढ़ के बृज मोहन ने 15 लाख 44000 में एक्टिवा स्कूटी के लिए ये वीआईपी नंबर लिया. बृज मोहन ने कहा कि शौक का कोई मूल्य नहीं होता. उन्होंने कहा कि जब मैंने पहली बार नंबर अप्लाई किया तो मुझे लगा एक वीआईपी नंबर होना चाहिए. उन्हें शौक था का उनके पास चंडीगढ़ का 0001 नंबर हो.

OMG! 70 हजार की स्कूटी के लिए चंडीगढ़ के इस शख्स ने खरीदा 15 लाख 44 हजार रुपये का VIP नंबर - omg for 70 thousand rupee scooty a man from chandigarh

Advertisement

अपना और बच्चों का शौक पूरा करने के लिए उन्होंने ये नंबर लिया है. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी उन्होंने बच्चों के कहने मोबाइल का वीआईपी नंबर लिया था. बृज मोहन ने बताया कि फिलहाल वो ये वीआईपी नंबर अपनी एक्टिवा स्कूटी पर लगाएंगे. उन्होंने कहा कि वो एक गाड़ी लेने का भी प्लान कर रहे हैं. जब वो गाड़ी लेंगे तो इस नंबर को उसमें ट्रांसफर कर देंगे वो ये नंबर एक्टिवा कर लगाएंगे.Rs 15 lakh number for 70 thousand scooty, bought '0001' in auction - Edules

बच्चों ने की जिद तो लगा दी बोली

बृज मोहन के बच्चे चाहते थे कि उनके पास एक वीआईपी नंबर हो. बच्चों का शौक पूरा करने के लिए उन्होंने वीआईपी नंबर पर बोली लगाने की सोची. उन्होंने पहले से ही सोच रखा था कि 0001 नंबर लूंगा. बोली लगी तो उन्हें ये नंबर 15 लाख 44 हजार रुपये में मिला. बृज मोहन ने कहा कि वो काफी खुश है कि ये नंबर अब उनके पास है.

Advertisement

नक्‍सलियों को हथियार सप्‍लाई करने वाला BSF का फर्जी जवान गिरफ्तार

Advertisement
Advertisement

Related posts

सड़कों को लेकर प्रशांत किशोर ने साधा नितीश कुमार पर निशाना ,कहा -बिहार में जंगलराज की याद दिलाता है

News Times 7

भाजपा को दुनिया में ‘सबसे बड़ी लुटेरी पार्टी- ममता बनर्जी

News Times 7

आज भी CBI की पूछताछ रिया चक्रवर्ती से

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़